लॉगिन

कोरोनवायरस महामारी: कर्नाटक में टाटा मार्कोपोलो प्लांट 8 दिनों के लिए हुआ बंद

टाटा मार्कोपोलो बस प्लांट 2 अगस्त, 2020 तक बंद रहेगा. यह प्लांट कर्नाटक के धारवाड़ जिले में स्थित है, जहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कर्नाटक राज्य के धारवाड़ जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, Tata Motors ने अपना कारख़ाना 8 दिनों के लिए बंद कर दिया है. इस दौरान प्लांट में सफाई अभियान चलाया जाएगा. प्लांट रविवार को बंद किया गया था और यह 2 अगस्त, 2020 तक बंद रहेगा. इस अवधि के दौरान, आवश्यक सेवाओं और कुछ रखरखाव कार्यों के लिए केवल मुट्ठी भर कर्मचारी ही परिसर में मौजूद रहेंगे. कुछ मीडिया रिपोर्टों के हिसाब से कि कारखाने में कुछ कर्मचारियों को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है, लेकिन कंपनी ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

    0eqmdris

    कुछ रखरखाव कार्यों के लिए केवल मुट्ठी भर कर्मचारी ही परिसर में मौजूद रहेंगे.

    धारवाड़ जिला कर्नाटक के अत्यधिक प्रभावित क्षेत्रों में से एक है, और जिले में अब तक 3000 से अधिक कोरोनवायरस के मामले सामने आ चुके हैं. टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने कहा, "फैक्ट्री परिसर के भीतर पूरी तरह से धूमन अभ्यास किया जा रहा है, यह दैनिक आधार पर नियमित स्वच्छता से परे है. यह 26 जुलाई से 2 अगस्त 2020 तक 8 दिनों के लिए आयोजित किया जाएगा. प्लांट के सभी हिस्सों को व्यापक रूप से कवर किया जाएगा. इस अवधि के दौरान, संयंत्र केवल आवश्यक सेवाओं और कुछ रखरखाव आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए चलेगा. सामान्य कामकाज 3 अगस्त 2020 से दोबारा शुरू होगा."

    यह भी पढें: टाटा की आगामी 7-सीटर ग्राविटास SUV पिछले पहिये में डिस्क ब्रेक्स के साथ दिखी

    Tata Marcopolo Tata Motors और ब्राज़ीलियाई बस और कोच निर्माता Marcopolo S.A के बीच की संयुक्त उद्यम कंपनी है. कंपनी का कहना है कि मई में कामकाज फिर से शुरू करने के बाद, प्लांट कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए एक व्यापक मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) का पालन कर रहा है. कंपनी के उपायों में कारखाने के परिसर की नियमित रूप से सफाई, मास्क पहनना और विभिन्न लाइनों और प्रक्रियाओं के साथ-साथ कार्यालय और कैंटीन क्षेत्रों में सामाजिक दूरी का अभ्यास करना शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें