लॉगिन

इसुज़ु मोटर्स इंडिया ने 31 जुलाई, 2021 तक कारों पर मुफ्त सर्विस और वारंटी बढ़ाई

इसुज़ु कार मालिक, जिनकी वारंटी और मुफ्त सर्विस 1 मार्च, 2021 और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो गई है वो 31 जुलाई, 2021 तक इनका लाभ उठा सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कई वाहन निर्माताओं ने देश के कई हिस्सों में लगे लॉकडाउन के कारण अपनी कारों पर वारंटी और सर्विस की अवधि बढ़ा दी है. Isuzu Motors भी अब उन कार निर्माताओं की सूची में शामिल हो गई है जिन्होंने देश के कई हिस्सों में लगे लॉकडाउन के कारण इसी तरह की पहल की है. मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स, एमजी मोटर, रेनॉ, टोयोटा, ऑडी और वोक्सवैगन जैसी कई कार कंपनियों ने पहले ही मुफ्त सर्विस और वारंटी कवरेज के विस्तार की घोषणा की है.

    2vld6ffk

    Isuzu India ने हाल ही में MU-X के साथ D-Max V-Cross रेंज के BS6 मॉडल लॉन्च किए हैं.

    इसुज़ु मोटर्स इंडिया ने अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए वारंटी अवधि और मुफ्त सर्विस के इस विस्तार की घोषणा की है. दूसरी COVID-19 लहर के कारण, कई शहरों और राज्यों ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया था जिसकी वजह से ग्राहक सेवाओं का लाभ नही उठा पा रहे थे. कार निर्माता ने कहा है कि विस्तार उन वाहनों के लिए लागू होगा जिनकी वारंटी और मुफ्त सर्विस अवधि 1 मार्च, 2021 और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो रही थी. कंपनी ने अब 31 जुलाई, 2021 तक मुफ्त सर्विस और वारंटी की अवधि बढ़ा दी है.

    यह भी पढ़ें: BS6 इसुज़ु एमयू-एक्स एसयूवी भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 33.23 लाख से शुरू

    Isuzu India ने हाल ही में MU-X के साथ D-Max V-Cross रेंज के BS6 मॉडल लॉन्च किए हैं. लाइफस्टाइल पिकअप को डी-मैक्स हाई-लैंडर, डी-मैक्स वी-क्रॉस जेड 2डब्ल्यूडी एटी, और डी-मैक्स वी-क्रॉस जेड प्रेस्टीज 4डब्ल्यूडी एटी सहित तीन वेरिएंट्स में पेश किया गया है. D-Max V-Cross की कीमत ₹ 16.98 लाख से शुरू होकर ₹ 24.49 लाख तक जाती है. बीएस6 एमयू-एक्स की कीमत 4x2 एटी वेरिएंट के लिए रु 33.23 लाख है, और 4x4 एटी के लिए रु 35.19 लाख है (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम तमिलनाडु).

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें