लॉगिन

क्रिकेटर अजिंक्या राहाणे ने खरीदी बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी

भारतीय क्रिकेटर अजिंक्या राहाणे ने हाल ही में 630i एम स्पोर्ट वेरिएंट में अपनी नई बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी की डिलीवरी ली है, जिसकी कीमत है रु. 69.90 लाख (एक्स-शोरूम).
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी अजिंक्या राहाणे ने अपने गैरेज में एक नई कार को जगह दी है. इस दिग्गज खिलाड़ी ने हाल ही में अपनी नई बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज ग्रैन टूरिस्मो की डिलीवरी ली है. राहाणे ने 6 सीरीज जीटी 630आई एम स्पोर्ट को रु 69.90 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) की कीमत पर खरीदा है. कार कंपनी के लाइन-अप में 5 सीरीज की तुलना में दूसरी रो में बेहतर आराम और जगह देती है. हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन से हैमस्ट्रिंग की चोट को देखते हुए क्रिकेटर को बाहर बैठने पर मजबूर होना पड़ा था.

    5p5pm9nk

    कार 5 सीरीज की तुलना में दूसरी रो में बेहतर आराम और जगह देती है.

    अजिंक्या राहाणे ने सफेद रंग में बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी खरीदी है. 630i ​​एम स्पोर्ट का 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन 187 बीएचपी और 400 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को 8-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जो पिछले पहियों को ताकत भेजता है. 6 सीरीज जीटी 6.5 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है. मॉडल को 2.0-लीटर और 3.0-लीटर डीजल इंजन विकल्पों के साथ भी पेश किया गया है.

    यह भी पढ़ें: BMW i4 इलेक्ट्रिक सेडान भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 69.90 लाख

    नई बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी के अलावा, राहाणे ऑडी क्यू5 के भी मालिक हैं और इससे पहले उनके पास एक वॉल्वो भी रह चुकी है. दिलचस्प बात यह है कि हम में से कई लोगों की तरह क्रिकेटर की पहली कार मारुति सुजुकी वैगनआर थी. राहाणे ने कुछ साल पहले अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर कार की एक तस्वीर भी साझा की थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें