लॉगिन

महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने पर ख़रीदी यह स्पोर्ट्स कार

धोनी को तेज़ रफ्तार कार और बाइक चलाने का शौक है और उनकी सबसे नई कार है Pontiac Firebird Trans Am जो चमकदार लाल पेंट में बनाई गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

7 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है, जिससे खेल में शानदार युग का अंत हुआ है. हांलाकि हम अभी भी उनको क्रिकेट खेलते हुए देखेंगे, भारत की प्रतिष्ठित नीली जर्सी में उनको ज़रूर याद किया जाएगा. फिल्हाल एक कार के रुप में एक ख़ास तोहफा उनके घर आया है जिसका नाम है पोंटियाक फायरबर्ड ट्रांस एम. एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कार की तसवीर और वीडियो को साझा किया है.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर बना एम एस धोनी की नई, दमदार सवारी

    Welcome home ! @mahi7781 missing you ...#transam

    A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

    undefined

    दो रेसिंग धारियों के साथ चमकदार लाल में बनी ट्रांस एम अब कई और नायाब कारों के साथ धोनी के गैरेज की शोभा बढ़ाएगी. पोंटिएक फायरबर्ड ट्रांस एम एक अमेरिकी कार है जिसे 1970 के दशक में बनाया जाता था. इस लेफ्ट हेंड कार में बड़ा V8 455 इंजन लगा है जो 325 bhp बनाता है. इंजन के साथ 4-गियर वाला ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. कार धोनी के पास स्वतंत्रता दिवस पर पहुंचाई गई, हालांकि जल्द शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की वजह से धोनी फिल्हाल चेन्नई सुपर किंग्स टीम के एक शिविर में भाग ले रहे हैं.

    Major Mahi missing @mahi7781 !

    A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

    undefined

    ट्रांस एम के अलावा, वीडियो धोनी के गेराज की कई और कारे दिखा रहा है. इसमें हमर H2, जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक के साथ-साथ रोल्स-रॉयस सिल्वर शैडो सीरीज 1 भी शामिल है. हमे मित्सुबिशी पजेरो एसएफएक्स और एक पुरानी पीढ़ी की टोयोटा कोरोला भी दिखाई दे रही है. इसके अलावा, धोनी गैराज में एक विशेष रूप से बहाल निसान जोंगा, पहली पीढ़ी की ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज-बेंज जीएलई और लैंड रोवर फ्रीलैंडर शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें