लॉगिन

चलती कार पर नाचता और स्टंट करता दिखा चर्चित अपराधी जुबैर मौलाना, वीडियो वायरल

मौलाना के करीबी सहयोगी द्वारा एक कार से शूट किया गया 1 मिनट लंबा वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार शेयर किया गया था.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 14, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भोपाल की सड़कों पर एक चर्चित अपराधी की अपने गिरोह के साथ अपनी कार पर स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जुबैर मौलाना को अपनी चलती जीप के ऊपर खड़े होकर नाचते हुए देखा जा सकता है जबकि उनका गिरोह उनका हौसला बढ़ाता दिख रहा है.

    यह भी पढ़ें: सुरक्षा नियमों को ताक़ पर रख चलती कार की छत बैठे दिखे अभिनेता पवन कल्याण, वीडियो वायरल

    यह वीडियो शुक्रवार रात को उस समय का है जब गैंग गांधीनगर में एक और गुंडे सनी मलिक का जन्मदिन मनाकर घर लौट रहा था. गिरोह ने फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया.

    मौलाना के करीबी सहयोगी द्वारा एक कार से शूट किया गया 1 मिनट लंबा वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार शेयर किया जा चुका है. क्लिप में, गिरोह एक-दूसरे के बगल में कई कारों को चलाते हुए दिखाई दे रहा है और बैकग्राउंड में तेज म्यूजिक बज रहा है.

    undefined

    मौलाना, अपनी बाहें फैला कर अपनी जीप के ऊपर खड़े हुए दिख रहा है, जबकि कई अन्य वाहन के अंदर खड़े होकर जयकार और डांस कर रहे हैं. उसकी जीप के सामने एक कार को पीछे की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाला गुंडा बार-बार गाड़ी में मौजूद लोगों को और डांस करने के लिए कहता सुनाई दे रहा है.

    एक जीप के दरवाजे से लटका हुआ आदमी भी उसके बगल में चल रही कार पर अपना पैर रखने की कोशिश करता है.

    मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. "क्लिप का निरीक्षण किया जा रहा है और जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा. यह मध्य प्रदेश है. कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है और यहां आतंक नहीं फैला सकता है. श्री जुबैर को यह पता होना चाहिए," उन्होंने गीत का संदर्भ देते हुए कहा "दुनिया दी ठा ठा." गिरोह द्वारा खेला जा रहा है.

    पुलिस के मुताबिक, जुबैर मौलाना के खिलाफ 65 मामले दर्ज हैं, जिनमें से 44 मामले गंभीर अपराध से संबंधित हैं.मौलाना पहले भी पुलिस अधिकारियों पर हमले कर चुका है और कई बार गिरफ्तारी से बच चुका है.

    आभार: एनडीटीवी 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें