लॉगिन

डेमलर इंडिया ने अपने तमिलनाडु प्लांट में ट्रक ड्राइवरों का टीकाकरण शुरू किया

डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल ने मई 2021 में अपने प्लांट में ऑन-साइट टीकाकरण केंद्र खोला था और कंपनी सभी ब्रांडों के ट्रक ड्राइवरों को मुफ्त COVID-19 टीके दे रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत बेंज़ ट्रक बनाने वाली कंपनी डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल (डीआईसीवी) ने चेन्नई के पास अपने ओरगडम प्लांट में ऑन-साइट टीकाकरण केंद्र में ट्रक ड्राइवरों के लिए मुफ्त टीकाकरण शुरू कर दिया है. कंपनी भारतबेंज़ ट्रकों के ड्राइवरों के साथ-साथ अन्य ब्रांडों के ड्राइवरों के लिए भी टीके की पेशकश कर रही है, और पहले दिन 60 से अधिक ड्राइवरों को टीका लगाया गया है. अब तक, कंपनी ने 3,000 कर्मचारियों और उनके रिश्तेदारों के अलावा 3,000 से अधिक सप्लायर कर्मचारियों और ठेकेदारों को साइट पर टीकाकरण केंद्र में टीका लगाया है.

    brp5hsl4

    कंपनी अब तक 6,000 से ज़्यादा लोगों को टीके दे चुकी है.

    मई 2021 में डेमलर इंडिया ने अपने प्लांट में टीकाकरण केंद्र खोला था. उस समय, कंपनी ने कहा था कि उसके पास सुविधा में 5 टीकाकरण बूथ होंगे, और वह एक दिन में 250 लोगों को टीका दे पाएगी. डीआईसीवी का कहना है कि दो महीने के भीतर, कंपनी ने सभी योग्य कर्मचारियों के लिए कम से कम एक खुराक देने के अपने मिशन को हासिल कर लिया है. अब, कंपनी का लक्ष्य कर्मचारियों और उनके रिश्तेदारों दोनों के लिए जल्द से जल्द दोनो खुराक देना है.

    यह भी पढ़ें: डेमलर इंडिया ने अपने चन्नई प्लांट में टीकाकरण केंद्र खोला

    डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स के एमडी और सीईओ, सत्यकाम आर्य ने कहा, "टीकाकरण महामारी से बचने और सामान्य स्थिति में लौटने के लिए भारत की सबसे अच्छी उम्मीद है. डीआईसीवी में हमें स्वास्थ्य और कल्याण सुनिश्चित करने के लिए अपनी भूमिका निभाने पर गर्व है. हमारे कर्मचारियों और उनके प्रियजनों के लिए मुफ्त, सुरक्षित टीकाकरण और एक व्यापक सहायता कार्यक्रम बनाया गया है. दुनिया को आगे बढ़ने में मदद करने वाले सभी ट्रक ड्राइवरों को टीकाकरण देना हमारे लिए सम्मान की बात है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें