लॉगिन

डेमलर इंडिया ने बिहार में इंटरसिटी इस्तेमाल के लिए 20 भारतबेंज़ बसों की डिलीवरी की

डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स (DICV) ने बेगूसराय, बिहार में न्याय रथ के लिए '1017 की 16 इकाइयां और '1624' मॉडल बसों की चार इकाइयां सौंपी हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स (डीआईसीवी) ने अपने डीलर पार्टनर गौतम ट्रकिंग के माध्यम से बेगूसराय में भारत बेंज बसों की 20 इकाइयों की डिलीवरी की है, जो बिहार के प्राथमिक बस केंद्रों में से एक है. कंपनी ने न्याय रथ इंटरसिटी इस्तेमाल के लिए '1017' मॉडल बसों की 16 इकाइयां और '1624' मॉडल बसों की चार इकाइयां सौंपी हैं. यह देश के पूर्व में बस सेगमेंट में बेहतर बिक्री के संकेत देता है. बसें 'बीसेफ' फीचर्स के साछ आई हैं जो COVID-19 संक्रमण को रोकने में मदद करती हैं. इनमें हैंड्स-फ़्री दरवाजे, सैनिटाइज़र और तापमान सेंसर लगे हैं.

    san55jrg

    बसें एक मजबूत ढांचे और शानदार ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुरक्षा सुविधाओं से लैस हैं.

    डेमलर बसेस इंडिया के प्रमुख कार्ल-अलेक्जेंडर सीडेल ने कहा, "पहली बार खरीदार का बड़ा ऑर्डर पूर्वी क्षेत्र में भारतबेंज बसों में बढ़ते विश्वास को दिखाता है. भारतबेंज बसें आसान हैंडलिंग और लंबी सर्विस अंतराल के साथ आती हैं. हमारी चेसिस मजबूत है और हम सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ आराम और फीचर्स देते हैं"

    गौतम ट्रकिंग के सीईओ पंकज गौतम ने कहा, "हमें विश्वास है कि अंतर-शहर यात्रा करने वाले यात्री भारतबेंज बसों के आराम और सुरक्षा का आनंद लेंगे. फ्लीट ऑपरेटरों को हमारे टचप्वाइंट पर बढ़िया सेवा का आश्वासन दिया जा सकता है."

    यह भी पढ़ें: डेमलर इंडिया ने अपने तमिलनाडु प्लांट में ट्रक ड्राइवरों का टीकाकरण शुरू किया

    कंपनी की 1017 बसें 167 बीएचपी के साथ 530 एनएम बनाती हैं और और 1624 बसे 236 बीएचपी के साथ 751 एनएम बनाती हैं. 1017 बसें एक मजबूत ढांचे और शरीर के अलावा शानदार ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुरक्षा सुविधाओं से लैस हैं. इंटरसिटी बस की विशेषताओं में एक ओवरड्राइव गियर गियरबॉक्स, पैराबोलिक लीफ स्प्रिंग्स और फ्रंट और रियर टेलीस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर शामिल हैं.   

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें