carandbike logo

डैट्सन गो फेसलिफ्ट का 2018 मॉडल टेस्टिंग के समय दिखा, जानें कितनी अपडेट हुई कार

language dropdown

डैट्सन की गो भारत में बहुत बिकी जिसके बाद कंपनी अब डैट्सन गो का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है जिसे टेस्टिंग के दौरान हाल ही में स्पॉट किया गया है.

डैट्सन गो का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है expand फोटो देखें
डैट्सन गो का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है

डैट्सन की गो भारत में बहुत बिकी जिसके बाद कंपनी अब डैट्सन गो का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है जिसे टेस्टिंग के दौरान हाल ही में देखा गया है. पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंका कार का यह प्रोटोटाइप मॉडल है जिसे चेन्नई के नज़दीक देखा गया है और अनुमान है कि कंपनी इस अपडेटेड कार को त्योहारों के सीज़न में लॉन्च करेगी. जहां डैट्सन ने गो फेसलिफ्ट के लॉन्च की तारीख या अनुमानित समय बताने से मना कर दिया है, वहीं हमारा मानना है कि यह कार भारत में सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च की जा सकती है. 2018 डैट्सन गो फेसलिफ्ट को कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव देने के साथ ही कंपनी ने इसमें बहुत से नए और अपडेटेड फीचर्स भी दिए हैं. लॉन्च के बाद इसका मुकाबला भारत में मारुति सुज़ुकी सेलेरियो और टाटा टिआगो जैसी कारों के साथ होगा.

भारी केमुफ्लैग स्टीकर्स के बाद भी हमने ये देखा कि कार लगभग प्रोडक्शन के नज़दीक पहुंच चुकी है और डैट्स्न ने इंडोनेशिया में पहले ही इस कार को लॉन्च कर दिया है. माना जा रहा है कि भारत में लॉन्च की जाने वाली कार को भी डैट्सन लगभग ऐसा ही लुक देगी. कार के साथ नए 5-स्पोक अलॉय व्हील और नए ओवीआरएम दिए गए हैं. जहां हमें कार का अगला हिस्सा देखने को ही नहीं मिला, वैश्विक मॉडल के हवाले से कहा जा सकता है कि कार बदली हुई ग्रिल, नए हैडलैंप्स और अपडेटेड फ्रंट बंपर के साथ बेहतर डिज़ाइन और इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दिए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : वाहन चलाते समय अब लायसेंस और RC रखने की ज़रूरत नहीं, जानें कैसे होगा मुमकिन

डैट्सन इंडिया ने 2018 गो फेसलिफ्ट में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और कार 1.2-लीटर के 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी जो 78 bhp पावर और 104 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, कार के इंजन को डैट्सन ने 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है, हालांकि इसे इंडोनेशिया वाले मॉडल को सीवीटी यूनिट दी गई है. कार में पहली बार ग्राहकों को टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट देने के साथ दोबारा डिज़ाइन किया डैशबोर्ड में नई एसी वेंट्स, रिप्रेश इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, मोबाइल डॉकिंग सिस्टम और यूएसबी पोर्ट दिया गया है.

0 Comments

फोटो क्रेडिट : टीमबीएचपी.कॉम

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.