लॉगिन

डीसी डिज़ाइन के यह नए किट देंगे आपकी महिंद्रा थार को एक अलग लुक

डीसी डिज़ाइन के नए DC2 ड्रेस किट में नई पीढ़ी की महिंद्रा थार के लिए नए बंपर, हेडलाइट्स, बोनट और बड़े ऑफ-रोड टायरों की पेशकश की गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई पीढ़ी की महिंद्रा थार की डिज़ाइन ने काफी लोगों को प्रभावित किया है. कार की बुकिंग का आंकड़ा 15,000 पार जा चुका है. महिंद्रा ने हाल ही में कार को एक अलग लुक देने के लिए कई प्रकार किट ल़न्च किए थे. ऐर अब प्रसिद्ध डिज़ाइनर दिलिप छाबड़िया की कंपनी DC डिज़ाइन ने नई थार के लिए DC2 के नए ड्रेस किट का खुलासा किया है. इसमें एक कस्टम बॉडी-किट है जिसे कार पर लगाया जा सकता है. इसमें ग्रिल बदल गई है जबकि बम्पर को पूरी तरह से फिर से डिजाइन किया गया है.

    r1loln9k

    ग्राउंड क्लीयरेंस को बढ़ाने के साथ-साथ नए बड़ें पहियों के लिए सस्पेंशन को भी उंचा किया गया है.

    किट से कार की लाइट्स पतली हो जाएंगी और अब प्रोजेक्टर लेंप भी मिलेंगी. टायर भी पहले से बड़े हैं और इनपर आपको ऑफरोडिंग करने में ज़्यादा मज़ा आएगा. ग्राउंड क्लीयरेंस को बढ़ाने के साथ-साथ नए बड़ें पहियों के लिए सस्पेंशन को भी उंचा किया गया है. ड्रेस किट में कार के पीछ भी कई बदलाव दिखेंगे. इसमें एक नया बम्पर, नई चौकोर टेललाइट्स और बिल्कुल नई छत शामिल है.

    यह भी पढ़ें: 2020 महिंद्रा थारः SUV में आपको मिलने वाले ऐक्सेसरी किट की तमाम जानकारी

    0kb8h048

    पीछे एक एक नया बम्पर और चौकोर टेललाइट्स दे गई हैं.

    किट से केबिन में भी कई बदलाव आएंगे लेकिन फिल्हाल DC2 ने इस बारे में ज़्यादा ख़ुलासा नही किया है. नई पीढ़ी की महिंद्रा थार के लिए DC2 ड्रेस किट अगले महीने तक बिक्री पर जाएंगे और कीमतें लगभग रु 6.5 लाख होंगी. यह देखते हुए कि परिवर्तन केवल बाहरी हैं, कंपनी की इंजन से छेड़-छाड़ की संभावना कम है. थार के सरल डिज़ाइन ने कई कंपनियों को प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया है डीसी अन्य महिंद्रा एसयूवी पर भी इस तरह के किट पेश कर चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें