लॉगिन

दिल्ली का पहला ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र शुरु हुआ

दिल्ली सरकार ने द्वारका के वेगास मॉल में शहर का पहला ड्राइव-इन COVID टीकाकरण केंद्र खोलने के लिए आकाश हेल्थकेयर सुपर हॉस्पिटल के साथ साझेदारी की है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दिल्ली सरकार ने द्वारका के वेगस मॉल में शहर का पहला ड्राइव-इन COVID टीकाकरण केंद्र खोलने के लिए आकाश हेल्थकेयर सुपर अस्पताल के साथ भागीदारी की है. इस केंद्र ने, बुधवार 26 मई से काम करना शुरु कर दिया है. मुंबई, भोपाल और इंदौर जैसे कुछ शहरों में पहले से ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र चलाए जा रहे हैं, जहां लोग पर्याप्त सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अपने वाहनों के अंदर ही टीका लगवा सकते हैं. इसके अलावा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा और गुड़गांव में भी ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र शुरु हो चुके हैं.

    undefined

    मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में COVID-19 के 1550 मामले दर्ज किए गए और 207 मौतें हुईं. वैक्सीन फिल्हाल इस घातक वायरस का सामना करने के लिए सबसे अच्छी ढाल है. COWIN पोर्टल पर टीकाकरण स्लॉट मिलना कई लोगों के लिए संघर्ष रहा है और इस चुनौती को दूर करने का सबसे अच्छा तरीका टीकाकरण केंद्रों की संख्या में वृद्धि करना है. नए केंद्र स्थापित करना आसान नही है इसलिए ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र इस चीज़ का काफी किफायती और सुरक्षित समाधान हैं.

    यह भी पढ़ें: पार्क+ ने गुरुग्राम के बाद नोएडा में ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र शुरू किया

    forn4imo

    भारत का पहला ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र दादर, मुंबई में शुरू हुआ था.

    भारत का पहला ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र दादर, मुंबई में शुरू हुआ था और यह सेवा केवल वरिष्ठ नागरिकों और विकलांग लोगों के लिए है. उसके बाद मुंबई के कई और हिस्सों में इसी तरह के ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र खोले जा चुके हैं. पिछले हफ्ते, पार्क + ने डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, नोएडा और गुड़गांव में डीएलएफ मॉल में ड्राइव-इन टीकाकरण शिविर का आयोजन किया था ताकि नागरिकों को अपनी कारों की सुरक्षा में टीका लगाया जा सके. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें