लॉगिन

फिल्म निर्देशक किरण राव घर लाईं बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर ने एक ख़ास टोपाज ब्लू रंग में किरण राव के गैरेज में जगह बनाई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज चेतक अपने लुक्स, बिल्ड क्वालिटी और यहां तक ​​कि आरामदायक सवारी देने के लिए जाना जाता है. और सबसे नई हस्ती जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ आकर्षित हुई है, वह हैं किरण राव. निर्माता और निर्देशक ने हाल ही में अपने नए बजाज चेतक की डिलीवरी ली और इसके रंग ने हम सभी को उत्साहित कर दिया. राव ने अपने चेतक के लिए टोपाज़ ब्लू रंग चुना है, जो मॉडल पर पेश किए जाने वाले मानक रंग विकल्पों में से एक नहीं है. यह निश्चित रूप से, इसमें एक अलग आकर्षण जोड़ता है.

    i53mqvmg

    एक बार चार्ज करने पर चेतक 80 किमी चलने का वादा करता है. 

    कस्टम रंग को छोड़कर, राव के चेतक पर कोई अन्य बदलाव नहीं दिखता है. मॉडल 3.8 kW PMS मोटर से ताकत हासिल करता है जो लगभग 5 बीएचपी और 16.2 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. स्कूटर 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक का उपयोग करता है जो एक बार चार्ज करने पर 80 किमी चलने का वादा करता है. इको मोड में यह आंकड़ा 95 किमी तक जा सकता है. चेतक की टॉप स्पीड लगभग 70 किमी प्रति घंटा है.

    यह भी पढ़ें: नई जनरेशन बजाज पल्सर के लॉन्च की तारीख आई सामने, जानें कितनी बदली बाइक

    चेतक को एक मानक तीन-पिन चार्जिंग सॉकेट से चार्ज किया जा सकता है और इसको फुल चार्ज के लिए लगभग छह से आठ घंटे लगते हैं. इसमें फास्ट चार्जर का विकल्प नहीं मिलता है. स्कूटर की अन्य विशेषताओं में एक ऑल-मेटल बॉडी, एलईडी लाइटिंग, इल्यूमिनेटेड स्विचगियर, सीक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स और ब्लूटूथ-इनेबल्ड इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल हैं. बजाज चेतक की अर्बन वैरिएंट की कीमत ₹ 1.42 लाख है और प्रीमियम वेरिएंट की कीमत ₹ 1.44 लाख (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) रखी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें