लॉगिन

नई जनरेशन बजाज पल्सर के लॉन्च की तारीख आई सामने, जानें कितनी बदली बाइक

नया मॉडल पल्सर रेन्ज का सबसे महंगा मॉडल हो सकता है जिसके बजाज पल्सर 250 होने का अनुमान लगाया गया है जिसे कई बार टैस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो अपनी नई जनरेशन पल्सर भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और कंपनी ने अब पुष्टि कर दी है कि नई पल्सर 28 अक्टूबर 2021 को देश में लॉन्च की जाएगी. 2001 में पहली बार इस मोटरसाइकिल को लॉन्च किया गया था और तब से लेकर अब तक यह भारतीय ग्राहकों को बहुत पसंद आती रही है. वास्तव में इस बाइक ने हमारे देश के ऑटो जगत में रोज़ाना इस्तेमाल की जानें वाली मोटरसाइकिल के बाज़ार का हुलिया बदलकर रख दिया. नया मॉडल पल्सर रेन्ज का सबसे महंगा मॉडल हो सकता है जिसके बजाज पल्सर 250 होने का अनुमान लगाया गया है जिसे कई बार टैस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है.

    al0ksdvoनया मॉडल पल्सर रेन्ज का सबसे महंगा मॉडल हो सकता है

    बजाज ऑटो पल्सर 250 रेंज में सेमी-फेयर्ड और नेकेड मोटरसाइकिल एक साथ पेश कर सकती है. इनमें से ज़्यादा अहम सेमी-फेयर्ड मोटरसाइकिल होगी जो उम्रदराज पल्सर 250 की जगह लेने वाली है. यहां कंपनी इस मोटरसाइकिल को पूरी तरह नए अवतार में ला सकती है जिसमें चेसी, इंजन, सस्पेंशन और कई महत्वपूर्ण पुर्ज़ों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इसके अलावा बजाज नई मोटरसाइकिल की कीमत भी मुकाबले के हिसाब से किफायती रखने वाली है ताकि यह आसानी से ग्राहकों के बजट में आ सके. गौरतलब है कि इस सेगमेंट में अब मुकाबला काफी तगड़ा हो गया है और नई जनरेशन पल्सर की टक्कर सुज़ुकी जिक्सर ट्विन्स और यामाहा एफज़ैड250 से होगी.

    ये भी पढ़ें : 2021 अपाचे RR 310 BTO पहले महीने के लिए बिकी, अक्टूबर में फिर शुरू होगी बुकिंग

    कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में नई बजाज अवेंजर 250 भी लॉन्च की जाएगी जो बाज़ार में बिक रही अवेंजर 220 की जगह लेगी. फिलहाल यह बाइक बड़ी संख्या में बेची जा रही है और ताकत के साथ नए फीचर्स बढ़ने के बाद इसकी बिक्री में इज़ाफा होने की उम्मीद भी लगाई जा रही है. भविष्य में बजाज ऑटो पूरी पल्सर रेंज में कई बड़े बदलाव कर सकती है और यह देखना दिलचस्प होगा कि बाइक में कितने बदलाव किए जाएंगे. तो इस खबर पर ज़्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ.

    स्पाय इमेज सोर्सः बनी पुनिया ऑन यूट्यूब

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें