लॉगिन

रेनॉ दे रही क्विड, डस्टर और लॉजी पर फेस्टिवल डिस्काउंट, जानें कितनी कम होंगी कीमतें

रेनॉ ने क्विड, लॉजी और डस्टर पर आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं, रेनॉ कैप्टर पर कंपनी ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है. टैप कर जानें कितनी कम होगी कीमतें?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 31, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारों के सीज़न की सरगर्मी पूरी तेजी में है और ऑटोमोबाइल कंपनियां भारत में अपने वाहनों पर बेहतरीन डिस्काउंट मुहैया कराना शुरू कर चुकी हैं. रेनॉ इंडिया ने भी क्विड, लॉजी और डस्टर पर आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं, रेनॉ कैप्टर को लेकर कंपनी ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है. रेनॉ ने अपनी कारों पर कई तरह के ऑफर्स दिए हैं जिनमें कैश डिस्काउंट, मुफ्त इंश्योरेंस और फायनेंस ऑप्शन में डिस्काउंट शामिल हैं. रेनॉ क्विड से शुरुआत करें तो यह कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक है और इसपर कंपनी ने कई ऑफर्स दिए हैं. रेनॉ क्विड के इंश्योरेंस पर 50% डिस्काउंट दिया गया है, वहीं कार के साथ 2 साल की फ्री वॉरंटी दी गई है और कार के साथ 3.99% फायनेंस विकल्प दिया गया है.
     
    efl7kmns
    रेनॉ क्विड के इंश्योरेंस पर 50% डिस्काउंट दिया गया है
     
    रेनॉ इंडिया ने 2012 में डस्टर लॉन्च की थी और यह एसयूवी भारत में काफी पसंद की जाती है. अब कंपनी ने त्योहार आते ही इस एसयूवी पर कई आकर्षक ऑफर्स मुहैया कराए हैं. रेनॉ डस्टर के मैन्युअल वेरिंट पर 60,000 रुपए कैश डिस्काउंट दिया गया है, वहीं कार के एएमटी वेरिएंट पर 40,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी ने दोनों ही वेरिएंट्स पर मुफ्त इंश्योरेंस दिया है. बता दें कि रेनॉ डस्टर पर यह ऑफर्स सिर्फ डीजल कारों पर मुहैया कराए जा रहे हैं, पेट्रोल वेरिएंट पर कोई ऑफर नहीं दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी कारों पर मिल रहा ₹ 75,000 तक डिस्काउंट, जानें किस कार पर कितनी छूट
     
    रेनॉ लॉजी भारत में बेची जाने वाली सबसे ज़्यादा इंधन बचाने वाली MPVs में से एक है. हालांकि इस खासियत के बाद भी देश में इस कार को बहुत सारे ग्राहकों ने पसंद नहीं किया है. अब देश में महिंद्रा मराज़ो के लॉन्च हो जाने से रेनॉ लॉजी के लिए मुश्किलें और बढ़ गई हैं. बहरहाल, रेनॉ फिलहाल देश में लॉजी का सिर्फ टॉप मॉडल स्टैपवे बेच रही है जिसपर 60,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया गया है. इस वेरिएंट को कंपनी ने 1.5-लीटर का डीजल इंजन दिया है जो 110 bhp पावर और 245 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. MPV का इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें