लॉगिन

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 S नए GP सफेद रंग के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 15.69 लाख

नई कलर स्कीम में सफेद और ग्रे इस्तेमाल किए गए हैं और डुकाटी लाल रंग के साथ एक विकल्प के रूप में मल्टीस्ट्राडा 950 एस के साथ उपलब्ध कराया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जुलाई 2020 में डुकाटी ने भारतीय बाज़ार में मल्टीस्ट्राडा 950 एस के साथ जीपी व्हाइट कलर स्कीम पेश की थी और अब करीब एक साल बाद डुकाटी इंडिया ने मल्टीस्ट्राडा 950 एस जीपी व्हाइट कलर में भारतीय बाज़ार के लिए लॉन्च कर दी है. बाइक की देश में एक्सशोरूम कीमत रु 15.69 लाख रखी गई है जिसके साथ डुकाटी मोटोजीपी के ग्राफिक्स से प्रेरित पेन्ट स्कीम दी गई है. नई कलर स्कीम में सफेद और ग्रे अलग-अलग जगह इस्तेमाल किए गए हैं और डुकाटी लाल रंग के साथ एक विकल्प के रूप में मल्टीस्ट्राडा 950 एस के साथ उपलब्ध कराया गया है.

    3qm2omncकंपनी ने नई बाइक को 4 राइडिंग मोड्स में पेश किया है

    डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 S टॉप मॉडल है जिसके साथ फीचर्स की लंबी लिस्टी मिली है. बाइक के साथ इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन के साथ डुकाटी स्कायहुक सस्पेंशन ईवो, डुकाटी क्विक शिफ्ट अप एंड डाउन, बाय-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर, पूरी तरह एलईडी हैडलाइट के साथ डुकाटी कॉर्नरिंग लाइट्स, 5-इंच फुल कलर टीएफटी डिस्प्ले, हैंड्स-फ्री सिस्टम, हैंड्स फ्री सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और बैकलिट हैंडबार कंट्रोल और अंत में बॉश कॉर्नरिंग एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं. Ducati India ने नई बाइक को 4 राइडिंग मोड्स में पेश किया है.

    ये भी पढ़ें : 2022 डुकाटी हाईपरमोटार्ड 950 SP से हटा पर्दा, दिखने में शानदार है मोटरसाइकिल

    unsob8kमुकाबला ट्रायम्फ टाइगर 900 GT और BMW F 900 XR से होगा

    2020 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 एस के साथ 937 सीसी एल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड बीएस6 इंजन दिया गया है जो 9,000 आरपीएम पर 111 बीएचपी पावर और 96 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है और इसके साथ क्विक-शिफ्टर भी मिला है. इसी महीने से नई बाइक को ग्राहकों के सुपुर्द करना शुरू किया जाएगा और बाज़ार में इसका मुकाबला ट्रायम्फ टाइगर 900 जीटी और बीएमडब्ल्यू एफ 900 एक्सआर से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें