लॉगिन

ई-बाइकगो और Log9 ने सुपरफास्ट चार्जिंग तकनीक लॉन्च करने के लिए साझेदारी की

इंस्टाचार्ज के रूप में डब किया गया, नया चार्जिंग तकनीक का उपयोग ई-बाइकगो के आगामी इलेक्ट्रिक ट्राइक या ट्राइसाइकिल, वेलोसिपेडो के लिए किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 31, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मोबिलिटी प्लेटफॉर्म, ई-बाइकगो ने सुपरफास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए बैटरी टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप, Log9 मैटेरियल्स के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है. इंस्टाचार्ज के रूप में डब किया गया, नई चार्जिंग तकनीक का उपयोग ई-बाइकगो के आगामी इलेक्ट्रिक ट्राइक या ट्राइसाइकिल, वेलोसिपेडो के लिए किया जाएगा. Log9 का दावा है कि इंस्टाचार्ज के साथ, वेलोसिपिडो को केवल 10 मिनट में चार्ज किया जा सकता है, जिससे यह ईवी श्रेणी में एक नया बेंचमार्क स्थापित कर सकता है. दोनों कंपनियों ने एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर करके लंबी साझेदारी में प्रवेश किया है.

    यह भी पढ़ें: लॉग9 ने बैटरी रिप्लेसमेंट और रेट्रोफिटमेंट के लिए स्पेयर इट के साथ मिलाया हाथ

    साझेदारी के बारे में बात करते हुए, ई-बाइकगो के संस्थापक और सीईओ, इरफान खान ने कहा, “Log9 मैटेरियल्स के साथ यह रणनीतिक साझेदारी हमें अपने विस्तार को मजबूत करने में मदद करेगी और हमें भारत और दुनिया भर में स्केल करने में सक्षम करेगी. ई-बाइकगो और Log9 सामग्री एक साथ मिलकर देश के इलेक्ट्रिक वाहन खंड और लॉजिस्टिक्स पारिस्थितिकी तंत्र को एक अधिक जिम्मेदार और टिकाऊ मॉडल की ओर बदलने की उम्मीद करते हैं.

    avj59p6o

    वेलोसिपेडो एक यूरोपीय डिजाइन, स्मार्ट इलेक्ट्रिक ट्राइक है, जो दो फ्रंट व्हील और एक रियर व्हील, एक कार्बन फाइबर रूफ से लैस है और इसमें दो लोग बैठ सकते हैं. ई-बाइकगो का कहना है कि वेलोसिपेडो मोटरसाइकिल की गति के साथ कार वाले आराम और सुरक्षा को जोड़ता है. कंपनी का मानना ​​है कि तीन पहियों वाले, इलेक्ट्रिक, नेटवर्क वाले वाहन का यह कॉन्सेप्ट शहरी यात्रा में क्रांति ला सकता है साथ ही, Log9 की सुपरफास्ट इंस्टाचार्ज तकनीक के साथ ईवी में कई उपयोग के मामले होंगे जैसे - राइड-हेलिंग, व्यक्तिगत गतिशीलता, और व्यवसायों के लिए कार्गो वाहन के रूप में.

    साझेदारी पर अपने विचार साझा करते हुए, कार्तिक हजेला, सह-संस्थापक और सीओओ, लॉग9 मटीरियल्स ने कहा, “हम विदेशी बाजारों में अपने प्रवेश को आगे बढ़ाने के लिए ई-बाइकगो के साथ काम करके रोमांचित हैं. हम आशान्वित हैं कि हमारी अत्याधुनिक बैटरी तकनीकों के साथ जो एक अभूतपूर्व 10+ साल का जीवन और इंस्टा चार्जिंग क्षमताएं प्रदान करती हैं, साथ में ई-बाइकगो के आगे की सोच वाले उन्नत वाहन प्लेटफार्मों के साथ, हम भविष्य में अपने लिए एक प्रमुख स्थान बनाने में सक्षम होंगे."

    आगामी वेलोसिपेडो के लिए, यात्री और कार्गो दोनों खंडों के लिए इलेक्ट्रिक ट्राइक की पेशकश की जाएगी. पहले में दो लोग बैठ सकते हैं और इसकी अधिकतम गति 95 किमी प्रति घंटे और एक बार चार्ज करने पर 100 किमी की सीमा होगी. दूसरी ओर कार्गो संस्करण, जिसमें केवल सवार के लिए जगह है, 155 किलोग्राम के सकल वाहन भार (जीवीडब्ल्यू) और 100 किलोग्राम की पेलोड क्षमता के साथ आएगा. Log9 मैटेरियल्स द्वारा विकसित सुपरफास्ट तकनीक के साथ, वेलोसिपेडो को 220V आउटलेट पर पूरी तरह चार्ज होने में केवल 10 मिनट का समय लगेगा. वेलोसिपेडो का उत्पादन 2023 की शुरुआत तक शुरू हो जाएगी.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 31, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें