लॉगिन

Exclusive: क्लासिक लेजेंड्स ने त्योहारों के मौसम में बेचीं 2,000 जावा पेराक बॉबर

कंपनी ने बताया कि त्योहारों के इस मौसम में 2,000 फैक्ट्री कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल जावा पेराक ग्राहकों के सुपुर्द की गई हैं और यह बिक्री सिर्फ अक्टूबर में हुई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. के मालिकाना हक वाली जावा मोटरसाइकिल ने पहली बार बिक्री के आंकड़ों का खुलासा किया है लेकिन सिर्फ मोटरसाइकिल के लिए. कंपनी ने बताया है कि त्योहारों के इस मौसम में 2,000 फैक्ट्री कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल जावा पेराक ग्राहकों के सुपुर्द की गई हैं और यह बिक्री सिर्फ अक्टूबर में हुई है जो महीने के दूसरे हिस्से के कुछ दिनों में हुई है. यह पहली बार है जब जावा ने अपनी किसी भी मोटरसाइकिल की बिक्री का आंकड़ा साझा किया है, हालांकि कंपनी ने अब भी अपनी बाकी दो बाइकों की बिक्री का हाल नहीं बताया है.

    kp9ep6rcत्योहारों के इस मौसम में 2,000 फैक्ट्री कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल जावा पेराक ग्राहकों के सुपुर्द की गई हैं

    कार एंड बाइक के एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटणकर से बात करते हुए क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा कि, “हमने हाल में जो 2,000 बाइक्स बेची हैं उसे लेकर हम बहुत ज़्यादा उत्साहित हैं. मुझे लगता है कि हम त्योहारों के मौसम में एक बेहतर राह पर आगे बढ़ रहे हैं जो दिवाली और उसके अगले कुछ दिनों तक चलेगा. मैं कोविड-19 महामारी के प्रकोप को गुज़रता दिख रहा है और इसे आप भी अपने रियर व्यू मिरर से देख सकते हैं.”

    nun2nu0k2,000 मोटरसाइकिल की यह बिक्री सिर्फ अक्टूबर में हुई है

    जावा पेराक में 334सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो लिक्विड-कूल्ड तकनीक वाला है जो 30 बीएचपी पावर के साथ 31 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. ये इंजन बीएस6 मानकों वाला है और इसे कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. ये इंजन आगामी भारत स्टेज-6 यानी बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के उपयुक्त है जो जावा और फोर्टी-टू का दमदार वर्ज़न है. क्लासिक लेजेंड्स देशभर में अपना डीलरशिप नेटवर्क बढ़ाने पर भी काम कर रही है जिससे कि ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों तक कंपनी अपनी मोटरसाइकिल पहुंचा सके.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ने जारी की मीटिओर 350 की झलक, 6 नवंबर 2020 को लॉन्च होगी

    बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फार्क्स लगाए गए हैं वहीं पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन उपलब्ध कराए गए हैं. ब्रेकिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक्स लगाने के साथ कंपनी ने पेराक में डुअल-चैनल एबीएस सामान्य तौर पर दिया गया है. जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है जो टैंक और साइड पेनल्स पर गोल्डन हाईलाइट्स के साथ आता है. इसके साथ ही पेराक में जावा ने बॉबर स्टाइल की सिंगल सीट लगाई है जो पिछले हिस्से में लगे मोनोशॉक सस्पेंशन से ठीक उपर है. इसके साथ ही पूरी बाइक को ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें इंजन, स्पोक वाले व्हील्स और बाकी पेनल्स शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें