भारत में नई बाइक और कारें

Exclusive: क्लासिक लेजेंड्स ने त्योहारों के मौसम में बेचीं 2,000 जावा पेराक बॉबर

language dropdown

क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. के मालिकाना हक वाली जावा मोटरसाइकिल ने पहली बार बिक्री के आंकड़ों का खुलासा किया है लेकिन सिर्फ मोटरसाइकिल के लिए.

यह पहली बार है जब जावा ने अपनी किसी भी मोटरसाइकिल की बिक्री का आंकड़ा साझा किया है expand फोटो देखें
यह पहली बार है जब जावा ने अपनी किसी भी मोटरसाइकिल की बिक्री का आंकड़ा साझा किया है

क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. के मालिकाना हक वाली जावा मोटरसाइकिल ने पहली बार बिक्री के आंकड़ों का खुलासा किया है लेकिन सिर्फ मोटरसाइकिल के लिए. कंपनी ने बताया है कि त्योहारों के इस मौसम में 2,000 फैक्ट्री कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल जावा पेराक ग्राहकों के सुपुर्द की गई हैं और यह बिक्री सिर्फ अक्टूबर में हुई है जो महीने के दूसरे हिस्से के कुछ दिनों में हुई है. यह पहली बार है जब जावा ने अपनी किसी भी मोटरसाइकिल की बिक्री का आंकड़ा साझा किया है, हालांकि कंपनी ने अब भी अपनी बाकी दो बाइकों की बिक्री का हाल नहीं बताया है.

kp9ep6rcत्योहारों के इस मौसम में 2,000 फैक्ट्री कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल जावा पेराक ग्राहकों के सुपुर्द की गई हैं

कार एंड बाइक के एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटणकर से बात करते हुए क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा कि, “हमने हाल में जो 2,000 बाइक्स बेची हैं उसे लेकर हम बहुत ज़्यादा उत्साहित हैं. मुझे लगता है कि हम त्योहारों के मौसम में एक बेहतर राह पर आगे बढ़ रहे हैं जो दिवाली और उसके अगले कुछ दिनों तक चलेगा. मैं कोविड-19 महामारी के प्रकोप को गुज़रता दिख रहा है और इसे आप भी अपने रियर व्यू मिरर से देख सकते हैं.”

nun2nu0k2,000 मोटरसाइकिल की यह बिक्री सिर्फ अक्टूबर में हुई है

जावा पेराक में 334सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो लिक्विड-कूल्ड तकनीक वाला है जो 30 बीएचपी पावर के साथ 31 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. ये इंजन बीएस6 मानकों वाला है और इसे कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. ये इंजन आगामी भारत स्टेज-6 यानी बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के उपयुक्त है जो जावा और फोर्टी-टू का दमदार वर्ज़न है. क्लासिक लेजेंड्स देशभर में अपना डीलरशिप नेटवर्क बढ़ाने पर भी काम कर रही है जिससे कि ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों तक कंपनी अपनी मोटरसाइकिल पहुंचा सके.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ने जारी की मीटिओर 350 की झलक, 6 नवंबर 2020 को लॉन्च होगी

0 Comments

बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फार्क्स लगाए गए हैं वहीं पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन उपलब्ध कराए गए हैं. ब्रेकिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक्स लगाने के साथ कंपनी ने पेराक में डुअल-चैनल एबीएस सामान्य तौर पर दिया गया है. जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है जो टैंक और साइड पेनल्स पर गोल्डन हाईलाइट्स के साथ आता है. इसके साथ ही पेराक में जावा ने बॉबर स्टाइल की सिंगल सीट लगाई है जो पिछले हिस्से में लगे मोनोशॉक सस्पेंशन से ठीक उपर है. इसके साथ ही पूरी बाइक को ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें इंजन, स्पोक वाले व्हील्स और बाकी पेनल्स शामिल हैं.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on जावा Bikes

  • Jawa Perak
    Jawa Perak
  • Jawa Perak Front View
    Jawa Perak Front View
  • Jawa Perak Rear View
    Jawa Perak Rear View
  • Jawa 42 Side View
    Jawa 42 Side View
  • Jawa 42 Front View
    Jawa 42 Front View
  • Jawa Forty Two Back View
    Jawa Forty Two Back View
  • Jawa Back Side View
    Jawa Back Side View
  • Jawa Left Side View
    Jawa Left Side View
  • Jawa Right Side View
    Jawa Right Side View