लॉगिन

एक्सक्लूसिव: ओला इलेक्ट्रिक की पहली कार एक बार चार्ज करने पर देगी 500 किमी से ज्यादा की रेंज

ओला इलेक्ट्रिक देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने पहले चार पहिया ईवी का खुलासा करने के लिए तैयार है. कंपनी के सूत्रों का कहना है कि इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज करने पर 500 किमी से अधिक की दूरी तय करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त, 2022 को 2 ईवी पेश करने के लिए तैयार है. इनमें से पहला एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा, और इसके बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं. इसके अलावा ओला 15 अगस्त को ही एक इलेक्ट्रिक कार भी पेश करेगी, और सूत्र हमें बताते हैं कि यह ईवी एक बार चार्ज करने पर 500 किमी से अधिक की दूरी तय करेगी.

    Ola

    सूत्र हमें यह भी बता रहे हैं कि ईवी तकनीक के मामले में शानदार होगी और इसमें फीचर्स की कमी नहीं होगी. 

    ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कई मौकों पर कंपनी की आने वाली इलेक्ट्रिक कार की बात की है और उनके मुताबिक यह भारत में बनी सबसे स्पोर्टी कार होगी. हालांकि ये दावे निश्चित रूप से बड़े हैं, हमें कार के भारतीय बाजार में आने तक इंतजार करना होगा, यह देखने के लिए कि क्या ईवी इन दावों पर खरी उतरती है या नहीं.

    यह भी पढ़ें: एक्सक्लूसिव: ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा

    सूत्र हमें यह भी बता रहे हैं कि ईवी तकनीक के मामले में शानदार होगी और इसमें फीचर्स की कमी नहीं होगी. इस नई कार के साथ, ओला इलेक्ट्रिक का उद्देश्य भारतीय ऑटो उद्योग में नए नियम तय करना है. 500 किमी से अधिक की लंबी रेंज के साथ-साथ "भारत में बनी सबसे स्पोर्टी कार" निश्चित रूप से इस वाहन निर्माता के लिए एक बड़ी उपलब्धी होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें