carandbike logo

डिजिटल तरीके अपनाने के लिए ऑटो डीलर लेंगे गूगल की मदद

language dropdown

FADA और ASDC ने Google के साथ एक साझेदारी की है जिसके तहत 1 लाख से ज़्यादा कर्मियों को डिजिटल तकनीक अपनाने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा.

गूगल ऑनलाइन तरीके से डीलरों के कर्मचारियों को ट्रेनिंग देगा. expand फोटो देखें
गूगल ऑनलाइन तरीके से डीलरों के कर्मचारियों को ट्रेनिंग देगा.

ऑटोमोटिव स्किल्स डेवलपमेंट काउंसिल (ASDC) और फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) ने उद्योग के डिजिटल परिवर्तन के लिए Google के साथ हाथ मिलाया है. इस साझेदारी का लक्ष्य देश भर में डीलरशिप पर काम कर रहे 1.20 लाख से अधिक कर्मचारियों को प्रशिक्षित करना है. Google India अपनी "ग्रो विथ गूगल" पहल के तहत YouTube और अन्य ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर डिजिटल मार्केटिंग और हाइपर लोकल मार्केटिंग के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करेगा. ऑटोमोबाइल डीलर्स असोसिएशन (FADA) के अध्यक्ष, विंकेश गुलाटी ने कहा, "तकनीक के आगमन और संचार के नए माध्यमों के साथ, स्थानीय स्तर पर वाहनों और सेवाओं को देने का तरीका बदल गया है. कामयाबी हासिल करने के लिए बैनर और छोटे प्रिंट विज्ञापनों पर निर्भर रहने की पुरानी प्रथाएं अब बदल रही हैं. इस साझेदारी से हमें नए तरीके सीखने में मदद मिलेगी"

4837bv5g

Google India के ऑटोमोटिव के प्रमुख निखिल बंसल ने कहा, "हम डीलरशिप नेटवर्क को डिजिटल बनाने में मदद करने के लिए ऑटो कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं और इस पहल के साथ हम अब बड़े ऑटो डीलर इकोसिस्टम को बहतर तरीके अपनाने के लिए समर्थन देने के लिए तैयार हैं. हम इस तरह की पहल में उद्योग के साथ हाथ मिलाने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं."

यह भी पढ़ें: Google का एंड्रॉइड 11 अपडेट अधिकांश फोन को वायरलेस तरीके से कार से जोड़ेगा

0 Comments

कार्यक्रम का मकसद ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए डिजिटल टूल और प्लेटफार्मों को अपनाने के लिए डीलरशिप को सशक्त बनाने पर है. अपने दूसरे चरण में, इस कार्यक्रम का उद्देश्य वीडियो के माध्यम से सेल्स और मार्केटिंग के अधिकारियों को प्रशिक्षित करना भी है. इसके बाद Google India, ASDC और FADA द्वारा ऑनलाइन मूल्यांकन और प्रमाणीकरण किया जाएगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.