लॉगिन

चेन्नई में एथर एनर्जी की डीलरशिप में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

एथर एनर्जी के चेन्नई डीलरशिप में आग लग गई, जिसमें लगभग चार स्कूटर जल गए. कंपनी ने पुष्टि की कि हादसे में कोई कर्मचारी घायल नहीं हुआ है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    तमिलनाडु के चेन्नई में एथर एनर्जी की डीलरशिप में आग लगने की घटना की सूचना मिली सामने आई है. घटना के वीडियो ऑनलाइन प्रसारित हो रहे हैं, जिसमें चार स्कूटर कथित तौर पर आग के कारण जल गए. दोपहिया वाहन निर्माता ने सोशल मीडिया पर एक बयान दिया और पुष्टि की कि कुछ संपत्ति और स्कूटर प्रभावित हुए, लेकिन दुर्घटना में कोई कर्मचारी घायल नहीं हुआ. कंपनी के करीबी सूत्रों के मुताबिक घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

    यह भी पढे़: ओला एस1 प्रो पूरी गति से रिवर्स गियर में गया, सवार गंभीर रूप से घायल

    undefined

    इस घटना के बारे में ट्वीट करते हुए, एथर एनर्जी ने कहा, "इससे पहले कि आप इसे दूसरों से सुनें, चेन्नई में हमारे परिसर में एक मामूली आग की घटना हुई है, जबकि कुछ संपत्ति और स्कूटर प्रभावित हुए, शुक्र है कि सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं और चीजें नियंत्रण में हैं. अनुभव केंद्र शीघ्र ही चालू हो जाएगा."

    4lvq7gbs
    एथर 450X

    अब तक पिछले कुछ महीनों से सिलसिलेवार तरीके से आ रही हैं इलेक्ट्रिक स्कूटरों से संबंधित आग की घटनाओं में, एथर अब तक बेदाग रहा है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि डीलरशिप में आग किस वजह से लगी. इससे पहले, ओला इलेक्ट्रिक, ओकिनावा, प्योर ईवी, और बूम मोटर्स सहित अन्य वाहन निर्माताओं के स्कूटर में आग की घटनाएं शामिल थीं. इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने या बैटरी फटने से अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है.

    al2k1ljo

    इस घटना ने उन गुणवत्ता मानकों पर प्रकाश डाला जो निर्माताओं द्वारा इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन के लिए पालन किए जा रहे थे. सरकार ने हाल ही में बिना उचित दिशा-निर्देशों के इलेक्ट्रिक वाहनों में आवश्यक सुरक्षा और गुणवत्ता बनाए रखने में अपनी चूक को स्वीकार किया है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 28, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें