लॉगिन

एक अमेरिकी स्कूल की टीचरों ने सामाजिक दूरी को कम डरावना बनाने के लिए जीप जैसी डेस्क बनाई

लंबे समय के बाद अमेरिका के स्कूल फिर से खुलने के लिए तैयार हैं और छोटे बच्चों को बेहतर माहौल देने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य के डेलांड शहर में दो महिला शिक्षकों ने अपने छात्रों के डेस्क को छोटी जीपों में बदल दिया है ताकि वे स्कूल आने वाले छोटे बच्चों के लिए सामाजिक दूरी को कम डरावना बनाने सकें. देश के स्कूल फिर से खुलने की तैयारी कर रहे हैं, और सुरक्षा प्रोटोकॉल जारी हो जाने के बावजूद, कई लोग चिंता कर रहे हैं कि ये उपाय छोटे बच्चों के लिए डर में बदल सकते हैं. सेंट बरनबास एपिस्कोपल स्कूल में पहली क्लास की दो शिक्षक, 35 वर्षीय पेट्रीशिया डोवी और 51 वर्षीय किम मार्टिन ने निश्चित रूप से अपने छात्रों को नए माहौल में ढलने में मदद करने के लिए एक नायाब तरीका खोजा है.

    यह भी पढ़ें: नए अपडेट ने Google मैप्स को बनाया ज़्यादा सटीक, बेहतर लुक भी मिला

    फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स (एफसीए) का जीप ब्रांड अमेरिका में सबसे पुराने एसयूवी निर्माताओं में से एक है और उसकी फ्रंट ग्रिल, गोल हेडलैम्प के साथ बॉक्सी चेहरा बच्चों के बीच भी काफी प्रसिद्ध है. इसलिए, जब स्कूल ने सभी डेस्क को ग्लास से ढकने का फैसला किया, तो शिक्षकों ने महसूस किया कि यह बच्चों को डरा सकता है, और फिर इस तरह का विचार आया. यह टेक्सस की एक किंडरगार्टन शिक्षक से प्रेरित था, जिन्होनें इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली जिसमें अपनी कक्षा के डेस्क को जीप में तब्दील हुआ दिखाया.

    Jeep Kindergarten @jeep

    A post shared by Jennifer Birch Pierson (@jenniferpierson11) on

    undefined

    इसलिए, शिक्षकों ने एक सप्ताह के लिए डेस्क को फिर से डिज़ाइन करने में बिताया, जो एक रंगीन ग्रिल, कागज के टायर, हेडलाइट्स और लाइसेंस प्लेट के साथ आता है. बच्चों को अपनी डेस्क-कारों की चाबी भी दी गई और समझाया गया कि उन्हें हर समय अपनी कारों में रहना होगा और बाहर निकलने पर मास्क पहनना होगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 24, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें