लॉगिन

फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट की लॉन्च की तारीख़ का ख़ुलासा हुआ

कार के लिए आधिकारिक बुकिंग लॉन्च के दिन ही शुरू होने की संभावना है, लेकिन कंपनी के कई डीलरों ने कार की प्री-बुकिंग रु 1 लाख की राशि लेकर शुरू दी हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्ड इंडिया भारत में एंडेवर के नए स्पोर्ट वेरिएंट को लॉन्च करने के लिए तैयार है, और अब एसयूवी की लॉन्च की तारीख़ का ख़ुलासा भी हो गया है, जो 22 सितंबर, 2020 है. हालांकि कार के लिए आधिकारिक बुकिंग लॉन्च के दिन ही शुरू होने की संभावना है, लेकिन कंपनी के कई डीलरों ने कार की प्री-बुकिंग रु 1 लाख की राशि लेकर शुरू दी हैं. फोर्ड इंडिया ने सोशल मीडिया पर एंडेवर स्पोर्ट का एक टीज़र भी जारी किया है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि एसयूवी एंडेवर के टॉप-स्पेक 4x4 एटी वेरिएंट पर आधारित होगी.

    i9gptd5

    कार पर काले रंग का भरपूर इस्तेमाल किया गया है, जिसमें ग्रिल, बम्पर, अलॉय व्हील और रूफ रेल शामिल हैं.

    नए Ford Endeavour Sport कंपनी की कुछ डीलरशिप पर पहुंचना भी शुरू हो गई है और हमें मिली जासूसी तस्वीरों के आधार पर, यह साफ है कि SUV कुछ नए कॉस्मेटिक बदलावों के साथ आएगी. बाहर से, एंडेवर स्पोर्ट पर काले रंग का भरपूर इस्तेमाल किया गया है, जिसमें ग्रिल, बम्पर, अलॉय व्हील और रूफ रेल शामिल हैं. एसयूवी के टेलगेट और पिछले दरवाजों पर 'स्पोर्ट' लिखा देखा जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: 2020 फोर्ड फ्रीस्टाइल फ्लेयर रिव्यूः कम कीमत में दमदार क्वालिटी, फीचर्स में पिछड़ी

    l8m5j5cc

    फीचर और इंजन के मामले में स्पोर्ट की कार के दूसरे वेरिएंट्स के जैसा ही रहने की उम्मीद है.

    हमें मिली तस्वीरों के आधार पर यह कहा जा सकता है कि कैबिन काफी हद कार के बाकी वेरिएंट्स के जैसी ही रहेगा. यह बेज और काले रंग के दो टोन इंटीरियर के साथ आना जारी रहेगा. इसके अलावा, SUV को काले रंग की मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील भी मिलेगी. जबकि हमें इन चित्रों में यह देखने को नहीं मिल रहा है, लेकिन एंडेवर स्पोर्ट के कैबिन में भी स्पोर्ट बैजिंग दी जा सकती है. बाकी फीचर और इंजन के मामले में स्पोर्ट की कार के दूसरे वेरिएंट्स के जैसा ही रहने की उम्मीद है.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 17, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें