लॉगिन

फोर्ड इंडिया की अपनी कारों के लिए नई डोरस्टेप सर्विस की पेशकश

नई योजना में समय-समय पर मेंटेनेंस, तेल और फिल्टर का बदलना, ड्राई-वॉशिंग और सामान्य चेक-अप शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में फोर्ड कार मालिक अब अपनी सुविधा के स्थान पर अपनी कारों की सर्विस ले सकते हैं. फोर्ड इंडिया ने कोरोना पॉजिटिव मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए यह सेवा शुरू की है. नई योजना में समय-समय पर मेंटेनेंस, तेल और फिल्टर का बदलना, ड्राई-वॉशिंग और सामान्य चेक-अप शामिल हैं. हालाँकि, किसी भी बड़े मरम्मत कार्य को अभी भी फोर्ड के अधिकृत सर्विस सेंटर में ही कराना होगा. फोर्ड ने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता, भुवनेश्वर, हैदराबाद, जयपुर, लखनऊ, पुणे, औरंगाबाद, अहमदाबाद, ठाणे, कोचीन और त्रिवेंद्रम जैसे प्रमुख शहरों में यह सेवा शुरू की है.

    hipsotf

    किसी बड़ी मरम्मत के लिए अभी भी सर्विस सेंटर ही जाना होगा.

    फोर्ड इंडिया के मार्केटिंग, सेल्स और सर्विस के कार्यकारी निदेशक विनय रैना ने कहा "परिवार हमेशा चीजों को आसान बनाने और आपकी हर खुशी का ध्यान रखने के लिए होता है. एक परिवार की तरह ही, फोर्ड हमेशा आपके साथ से है और डोरस्टेप सर्विस हमारे ग्राहकों के लिए हमारी एक और कोशिश है." इस नई सेवा की पेशकश डायल-ए-फोर्ड योजना के तहत लॉन्च की गई ग्राहक-केंद्रित पहलों को बढ़ाती है, जहां सभी बिक्री और सर्विस के प्रश्न हेल्पलाइन के माध्यम से सुलझाए जाते हैं.

    यह भी पढ़ें: फोर्ड एंडेवर का 2020 स्पोर्ट वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 35.10 लाख

    lkfovvag

    सेवा हाल ही में लॉन्च हुई फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट एडिशन पर भी लागू है.

    डोरस्टेप सेवा बिना किसी अतिरिक्त लागत के ग्राहकों को दी जाएगी. ग्राहकों को सर्विस के बाद ऑनलाइन भुगतान को करने का विक्लप भी होगा. वे मुद्दे जिन्हें एकदम सुलझाया नहीं किया जा सकेगा है, तकनीकी टीम वाहन को निकटतम सर्विस सेंटर में ले जाएगी. यह योजना फोर्ड के भारत में बेचे जाने वाले वाहनों की पूरी रेंज पर लागू है जिसमें फोर्ड फिगो, एस्पायर, फ्रीस्टाइल, इकोस्पोर्ट और एंडेवर शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें