लॉगिन

फोर्ड एंडेवर का 2020 स्पोर्ट वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 35.10 लाख

Ford Endeavour Sport: फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट दरअसल अमेरिकी निर्माता का प्रयास है जिसमें बड़े आकर वाले लुक को कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ स्पोर्टी अंदाज़ में पेश किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्ड इंडिया ने अपनी दमदार SUV एंडेवर का नया स्पोर्ट वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 35.10 लाख रखी गई है. फोर्ड ने SUV के इस वेरिएंट को सिर्फ टॉप मॉडल टाइटेनियम 4*4 में लॉन्च किया है. 2020 फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट दरअसल इस अमेरिकी निर्माता का एक प्रयास है जिसमें बड़े आकर वाले लुक को कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ स्पोर्टी अंदाज़ में पेश किया गया है. नई फोर्ड एंडेवर के साथ ब्लैक्ड आउट और क्रोम एलिमेंट्स की भरमार दी गई है. इनमें सबसे ज़्यादा ध्यान खींचने वाली चीज़ कार की नई ऑल-ब्लैक ग्रिल है जो नए हनीकॉम्ब मेश पैटर्न के साथ आई है.

    6b3a0jtgबड़े आकर वाले लुक को कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ स्पोर्टी अंदाज़ में पेश किया गया है

    2020 फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट के साथ अगले हिस्से में स्मोक्ड एलईडी हैडलाइट्स दिए गए हैं जो लेआउट के मामले में पहले जैसे हैं और इसके ठीक नीचे आपको एंड टू एंड ब्लैक बंपर इंसर्ट दिए गए हैं. SUV के नए मॉडल के साथ नए काले अलॉय व्हील्स, काले विंग मिरर्स और इससे मेल खाती काली रूफ रेल्स दी गई हैं जो कार को आकर्षक बनाती हैं. पिछले दरवाज़े पर स्पोर्ट डीकल दिया गया है जो काली एपलीक और एंडेवर नाम की लिखावट के साथ आता है. SUV के पिछले हिस्से में भी एंड टू एंड ब्लैक बंपर इंसर्ट दिया गया है जो सामान्य एंडेवर जैसे सिल्वर फिनिश में आता है.

    n5mhv36gफोर्ड एंडेवर के साथ कार निर्माता की नई फोर्ड पास कनेक्टेड तकनीक दी गई है

    फोर्ड इंडिया ने नई एंडेवर स्पोर्ट के केबिन में पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर दिया गया है जो बाहरी हिस्से की तरह अंदर से भी इस SUV को स्पोर्टी बनाता है. फीचर्स की बात करें तो 2020 फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट के साथ पैनोरमिक सनरूफ, रियर पार्किंग कैमरा के साथ ऑटो पार्क असिस्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ फोर्ड की एसवायएनसी3 तकनीक, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, और ऐसे ही कई और फीचर्स दिए गए हैं. फोर्ड एंडेवर के साथ कार निर्माता की नई फोर्ड पास कनेक्टेड तकनीक दी गई है.

    ये भी पढ़ें : 2020 फोर्ड फ्रीस्टाइल फ्लेयर रिव्यूः कम कीमत में दमदार क्वालिटी, फीचर्स में पिछड़ी

    एंडेवर के स्पोर्ट मॉडल को तकनीकी रूप से बदला नहीं गया है और ये सामान्य रूप से दिए जाने वाले 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ लॉन्च की गई है. ये इंजन 168 बीएचपी पावर और 420 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है जिसे कंपनी के नए 10-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है. SUV के नए मॉडल को फोर-व्हील ड्राइव मैकेनिकल दिया गया है जो 4*4 ऑफ-रोडर ट्रांसफर केस, डिफरेंशियल लॉक और ट्रैक्शन मोड्स के साथ आता है. फोर्ड भारतीय बाज़ार में एंडेवर स्पोर्ट को सामान्य वेंरिएंट्स के साथ बेचेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें