लॉगिन

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान धनराज पिल्ले घर लाए एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व खिलाड़ी ने हाल ही में इस महीने की शुरुआत में अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर अगाटे रेड शेड में एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी की डिलीवरी ली है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय फील्ड हॉकी टीम के पूर्व कप्तान धनराज पिल्ले हाल ही में MG Gloster SUV अपने गैरेज में ले आए हैं. डिलीवरी की तस्वीरें हाल ही में डीलरशिप द्वारा साझा की गईं और कार को इस महीने की शुरुआत में स्पोर्ट्स लेजेंड के 53वें जन्मदिन से ठीक पहले सौंपा गया. एमजी ग्लॉस्टर देश में ब्रांड की सबसे महंगी कार है, जिसकी कीमत सुपर 4x2 वेरिएंट के लिए रु 29.98 लाख से लेकर सैवी 4x4 वेरिएंट के लिए रु 36.88 लाख तक जाती है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम इंडिया हैं.

    447r42e8

    कार की कीमतें 29.98 लाख से लेकर रु 36.88 लाख (एक्स-शोरूम) तक हैं.

    धनराज पिल्लै भारतीय खेल जगत में सबसे पसंदीदा नामों में से एक है. वह चार विश्व कप, ओलंपिक फाइनल, चैंपियंस ट्रॉफी और एशियाई खेलों में भाग लेने वाले एकमात्र हॉकी खिलाड़ी हैं. वह फ्रांस, इंग्लैंड, जर्मनी और मलेशिया जैसे देशों के क्लबों के लिए भी खेले हैं. उन्हें 2000 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था.

    पिल्लै ने एमजी ग्लोस्टर का कौन सा वेरिएंट लिया है यह साफ नहीं है, हां एसयूवी अगाटे रेड शेड में ज़रूर बनी है. यह एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) लेवल -1 के साथ आने वाली पहली सेगमेंट की पहली पेशकश है. इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ 2.0-लीटर डीजल इंजन लगा है जो 221 bhp और 360 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है.

    यह भी पढ़ें: MG ने जारी की बिल्कुल नई वन SUV की झलक, इसी महीने होगा ग्लोबल प्रिमियर

    MG Gloster SUV अपने विशाल केबिन के लिए जानी जाती है. इसकी 4985 लंबाई मिमी है, चौड़ाई 1926 मिमी और ऊंचाई 1867 मिमी है. कार का व्हीलबेस 2950 मिमी है. एसयूवी टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और महिंद्रा अल्टुरस जी 4 जैसी कारों से मुकाबला करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें