लॉगिन

गुडइयर ने भारत में नए एश्योरेंस कंफर्ट टायर्स की सीरीज़ पेश की

उन्नत तकनीक और एक बेहतरीन ट्रेड पैटर्न के साथ एश्योरेंस कम्फर्टट्रेड टायर्स को ग्राहकों को ध्यान में रख कर भारतीय सड़कों पर बेहतर सवारी गुणवत्ता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 29, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    गुडइयर इंडिया ने भारतीय बाजार में लग्जरी वाहनों पर लक्षित अपने एश्योरेंस पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए 7 टायर साइज़ों में एक बिल्कुल नई एश्योरेंस कम्फर्टट्रेड टायर रेंज लॉन्च की है. उच्च तकनीक और एक बेहतरीन ट्रेड पैटर्न के साथ एश्योरेंस कम्फर्टट्रेड टायर्स को ग्राहकों को ध्यान में रख कर भारतीय सड़कों पर बेहतर सवारी गुणवत्ता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. कंपनी का दावा है कि इन एश्योरेंस कम्फर्टट्रेड टायरों को डिजाइन करने में इस्तेमाल की गई एएनएक्स टेक्नोलॉजी सड़क के शोर को सभी स्तरों तक कम करती है, जिससे सड़क पर एक शांत ड्राइविंग अनुभव मिलता है. इन टायरों पर एक ऐसी परत दी गई है जो अतिरिक्त शोर और कंपन्न को काफी हद तक कम करती है, जिस वजह से वाहन चलने के शोर को पूरी तरह रोकता है.

    यह भी पढ़ें: सिएट टायर्स ने खास इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लिए एनर्जीराइड नाम के टायर लॉन्च किए

    गुडइयर इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और (एमडी) संदीप महाजन ने कहा, "हम लक्ज़री वाहनों के लिए बनाए गए गुडइयर के एक नए उत्पाद एश्योरेंस कम्फर्टट्रेड को पेश करने के लिए उत्साहित हैं. एश्योरेंस कम्फर्टट्रेड एक शानदार आराम प्रदाता है जो वाहन सवारों को एक शांत वाातावरण  सक्षम बनाता है.यह मोटरसाइकिल सवारों को बिना शोर-शराबे के बेहतर ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है. टायर तकनीक में हमेशा आगे रहने वाला गुडइयर हमेशा इनोवेशन के मामले में सबसे आगे रहा है और हमारा प्रयास उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों के अनुरूप सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास उत्पादों की पेशकश करना है."

    इसकी क्लोज़ पैटर्न डिजाइन हवा के शोर को कम करने में मदद करती है, जबकि अधिक संख्या में छोटे ब्लॉकों कम प्रभाव बल और एक शांत ड्राइविंग प्रदर्शन प्रदान करने में मदद करते हैं. कंपनी का कहना है कि टायर गीली सतह पर कम ब्रेकिंग डिस्टेंस भी प्रदान करते हैं. नई पीढ़ी के ट्रेड कंपाउंड में अतिरिक्त कर्षण के लिए सिलिका और रेजिन की उच्च मात्रा होती है जो सड़क की सतह को बेहतर मॉड्यूलेशन प्रदान करती है, जिसके परिणामस्वरूप इसमें बेहतर सड़क संपर्क के साथ पानी से निकलने की क्षमता होती है.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 29, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स