लॉगिन

हार्ली-डेविडसन ने लाइववायर नाम का इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ब्रांड शुरु किया

हार्ली-डेविडसन अपनी लाइववायर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को एक स्वतंत्र इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ब्रांड में शामिल कर रही है जिसे शहरी बाजारों पर ध्यान देने के मकसद से बनाया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता हार्ली-डेविडसन ने 'लाइववायर' को एक अलग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ब्रांड के रूप में लॉन्च करने की घोषणा की है. हार्ली-डेविडसन लाइववायर ने 2019 में कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के रूप में शुरूआत की थी. बाइक को सबसे पहले दुनिया के सामने 2014 में दिखाया गया था. नई कंपनी सिर्फ इलेक्ट्रिक बाइक्स पेश करेगी और हार्ली-डेविडसन समूह का एक हिस्सा होगी. कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि पहली लाइववायर मोटरसाइकिल 8 जुलाई, 2021 को लॉन्च की जाएगी जब इंटरनेशनल मोटरसाइकिल शो में इसका ख़ुलासा होगा.

    2q09vptg

    नई कंपनी सिर्फ इलेक्ट्रिक बाइक्स पेश करेगी और हार्ली-डेविडसन समूह का एक हिस्सा होगी.

    नए लाइववायर ब्रांड के बारे में बोलते हुए, जोख़न ज़ाईत्ज़, सीईओ - हार्ली-डेविडसन ने कहा, "द हार्डवायर रणनीति के छह स्तंभों में से एक इलेक्ट्रिक बाइक्स पर काम करना है. लाइववायर को एक ऑल-इलेक्ट्रिक ब्रांड के रूप में लॉन्च करके, हम यही कर रहे हैं. दुनिया में सबसे बढ़िया इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ब्रांड होने के मिशन के साथ, लाइववायर मोटरसाइकिलों का भविष्य होगी." कंपनी ने बताया है कि लाइववायर मौजूदा हार्ली-डेविडसन डीलरों के साथ लाइववायर को एक स्वतंत्र ब्रांड के रूप में स्थापित करने के लिए काम करेगी.

    यह भी पढ़ें: भारत के लिए 2021 हार्ली-डेविडसन रेंज की कीमतें का एलान किया गया

    हार्ली ने आगे खुलासा किया है कि कैलिफोर्निया में पहले लाइववायर शोरूम की स्थापना होगी जिसके बाद अमेरिका के अन्य हिस्सों में कई और शोरूम खुलेंगे. हार्ली-डेविडसन ने अन्य बाजारों में लाइववायर को पेश करने की योजना की घोषणा नहीं की है. हालांकि, हम आने वाले सालों में कुछ बाजारों में मॉडल के आने की उम्मीद करते हैं. यह देखने की जरूरत होगी कि आने वाले वर्षों में ब्रांड कैसे और कब भारत आता है, खासकर हीरो मोटोकॉर्प के साथ हार्ली की साझेदारी को देखते हुए.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें