लॉगिन

हार्ले-डेविडसन ने अपने 120 साल पूरे होने पर 7 लिमेटेड-एडिशन मॉडल पेश किए

हार्ले-डेविडसन 2023 में अपनी 120वीं वर्षगांठ मना रही है, और इसके लिए, अमेरिकी ब्रांड ने अपनी 7 मोटरसाइकिलों के लिमेटेड-एडिशन पेश किए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 22, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ले-डेविडसन एक मोटरसाइकिल ब्रांड है जो दुनिया भर में जाना जाता है. इस अमेरिकी ब्रांड की लंबी विरासत है और कंपनी इस साल अपनी 120वीं वर्षगांठ मना रही है. इसी को मनाने के लिए, हार्ले-डेविडसन ने अपनी सात मोटरसाइकिलों के लिमेटेड-एडिशन मॉडल पेश किए हैं. इसके अलावा, हार्ले-डेविडसन ने कुछ नए मॉडलों का भी खुलासा किया है - जिसमें ब्रेकआउट क्रूजर, रोड ग्लाइड 3 ट्राइक, नाइटस्टर स्पेशल मिडलवेट स्पोर्ट मोटरसाइकिल और फ्रीव्हीलर ट्राइक मॉडल शामिल हैं.

    Harley

    हार्ले-डेविडसन ने कुछ नए मॉडलों का भी खुलासा किया है.

    कंपनी के 120वें एनिवर्सरी एडिशन में खास पेंट स्कीम हैं. मॉडल्स को एनिवर्सरी ब्लैक का बेस कोट मिलता है, जिस पर हेयरलूम रेड के पैनल लगे हैं. हर पैनल को चमकीली लाल पिनस्ट्राइप और हाथ से लगाए गए सोने के पेंट स्कैलप के साथ पेश किया गया है. मॉडल में लाल और सोने की सिलाई के साथ अल्कांतारा सीट भी लगी है.

    यह भी पढ़ें: आने वाले वक्त में पूरी तरह इलेक्ट्रिक हो जाएंगी हार्ली-डेविडसन की मोटरसाइकिलें: सीईओ

    हार्ले-डेविडसन के अध्यक्ष और सीईओ जोकेन ज़ाइट्ज़ ने कहा, "हम 2023 हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों की पहली रिलीज़ को साझा करते हुए उत्साहित हैं. 2023 कंपनी के लिए एक अहम साल होने जा रहा जो हार्ले-डेविडसन के इतिहास, संस्कृति और समुदाय का जश्न मना रहा है. हमें आशा है कि आप हमारे साथ इसमें शामिल होंगे."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें