लॉगिन

हीरो इलेक्ट्रिक का ख़रीदे हुए वाहनों को 3 दिन के भीतर वापस करने का ऑफर

नए ख़रीदे गए स्कूटरों को 3 दिनों के अंदर वापस किया जा सकता है. कंपनी ने 31 मई 2020 तक ऑनलाइन ऑफ़र और योजनाओं को भी बढ़ाया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनियां इस कठिन समय में ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कई अनोखे तरीके लेकर आ रही हैं. इसके चलते देश में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की सबसे बड़ी कंपनी Hero Electric ने कहा है कि ऑनलाइन खरीदे गए उसके सभी वाहनों को अगर ग्राहक चाहें तो 3 दिन के भीतर कंपनी को वापस कर सकते हैं. एसा करने से खर्च की गई पूरी राशि ग्राहक को वापस कर दी जाएगी. केवल फ्लैश लैड-एसिड कम स्पीड वाला मॉडल इस योजना का हिस्सा नहीं है.

    bjarppqg

    हीरो इलेक्ट्रिक ने ग्रीन और ऑरेंज जोन में डिलिवरी शुरू कर दी है.

    कंपनी के अनुसार देश भर में उसके विशेष कीमतों के ऑनलाइन ऑफर को बढ़िया प्रतिक्रिया मिल रही है. इसे देखते हुए 31 मई 2020 तक ऑनलाइन ऑफ़र को बढ़ा दिया गया है. इसके तहत ऑनलाइन बुकिंग करने पर कंपनी रू 3000-4000 का इंस्टेंट कैश डिस्काउंट दे रही है. साथ ही रेफरल बिक्री के लिए रू 1,000 का एक वाउचर भी दिया जा रहा है. कंपनी ने देश भर के कुछ शहरों में लॉकडाउन के नियमों में छूट मिलने के बाद 150 से अधिक शोरूम खोल दिए हैं.

    यह भी पढ़ें: हीरो माइस्ट्रो इलैक्ट्रिक स्कूटर हुई स्पॉट, लॉन्च के लिए तैयार है ईमाइस्ट्रो

    हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, सोहिंदर गिल ने कहा, "इलेक्ट्रिक वाहन की न केवल बेहद कम लागत होती है, बल्कि यह पेट्रोल पंपों पर इंतजार किए बिना या सर्विसिंग या मरम्मत न करने की अनुमति देते हैं." उन्होंने आगे कहा कि, बाइक को बेचने और ग्राहकों को पूरी सुरक्षा देने के लिए जिस तरह से सर्विस की जा रही है, उसमें कंपनी बड़े बदलाव कर रही है. डीलरों ने कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के हिसाब से शोरूम और बाइक्स को नियमित और अच्छी तरह से साफ करने के लिए सभी उपायों को लागू किया है जबकि वाहनों की होम डिलेवरी भी की जा रही है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 15, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें