लॉगिन

हीरो इलैक्ट्रिक नए मॉडल की खरीद पर दे रही कैश ऑफर्स, 31 अगस्त तक होंगे मान्य

ऑफर्स 31 अगस्त तक ही मान्य होंगे. हीरो इलैक्ट्रिक ने ये ऑफर्स 15 अगस्त को पेश किए हैं जो भारत का स्वतंत्रता दिवस है. पढ़ें किन मॉडल्स पर मिले ऑफर्स?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो इलैक्ट्रिक ने भारत में नई हाई-स्पीड लीथियम-आयन इलैक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर खास ऑफर्स पेश किए हैं. सबसे पहले इन स्कूटर्स की हाई-स्पीड लीथियम-आयन रेन्ज पर सीधा रु 3,000 तक कैश डिस्काउंट दिया जा रह है और अगर नया ग्राहक पहले से हीरो के किसी ग्राहक की सलाह पर खरीद कर रहा है तो उसे अलग से रु 2,000 का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा जो व्यक्ति हीरो स्कूटर खरीदने के लिए ग्राहक को सलाह देगा उसे भी रु 1,000 का अमेज़ॉन कैश वाउचर दिया जाएगा. ये ऑफर्स 31 अगस्त 2020 तक ही मान्य होंगे. हीरो इलैक्ट्रिक ने ये ऑफर्स 15 अगस्त को पेश किए हैं जो भारत का स्वतंत्रता दिवस है.

    umvfoh18हीरो इलैक्ट्रिक ने ये ऑफर्स 15 अगस्त को पेश किए हैं

    हीरो इलैक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों को इलैक्ट्रिक स्कूटर की आसान खरीद के लिए सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा शुरू की है. इसके लिए कंपनी ने ऑटोवर्ट टैक्नोलॉजीस के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत ग्राहकों के सामने सब्सिक्रिप्शन वाली खरीद के लिए कुल कीमत पर कई प्लान्स पेश किए जाएंगे. सभी खचों को मिलाकर इस सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत रु 2,999 प्रति माह से होगी, और हीरो इलैक्ट्रिक ग्राहकों को इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर के साथ कई सारी सेवाएं दी जाएंगी जिनमें इंश्योरेंस, सर्विस और मेंटेनेन्स, लॉयल्टी बोनस और अपग्रेड विकल्प शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर अब सब्सक्रिप्शन-आधारित फाइनेंसिंग पर भी होंगे उपलब्ध

    bjarppqgइस सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत रु 2,999 प्रति माह से होगी

    वित्तीय वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही में 1,113 इलैक्ट्रिक स्कूटर बेचकर हीरो इलैक्ट्रिक ने बाज़ार के 36 प्रतिशत शेयर्स अपने नाम कर लिए हैं. इसके साथ ही हीरो इलैक्ट्रिक भारत के हाई-स्पीड इलैक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट की लीडर बन गई है. इस सेगमेंट की कुल बिक्री 3,088 इलैक्ट्रिक दो-पहिया वाहन रही है. यहां तक कि कम-रफ्तार इलैक्ट्रिक दो-पहिया की श्रेणी में भी हीरो ने 45 प्रतिशत मार्केट शेयर्स अपने नाम किए हुए हैं. इसका मतलब है कि कुल मिलाकर इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर स्पेस में भारत की लीडर फिलहाल हीरो इलैक्ट्रिक बनी हुई है. कंपनी का कहना है कि इस वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में हीरो ने 40,000 ग्राहकों से संपर्क किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हीरो इलेक्ट्रिक मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें