लॉगिन

हीरो इलेक्ट्रिक ने आसान फाइनेंस सुविधा देने के लिए चोला के साथ हाथ मिलाया

साझेदारी का उद्देश्य हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए आसान फाइनेंस विकल्प प्रदान करना है, और साथ ही ब्रांड को नए बाजारों में अपने उत्पादों की पेशकश करने की अनुमति देना है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 31, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो इलेक्ट्रिक ने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए आसान फाइनेंस विकल्प प्रदान करने के लिए मुरुगप्पा समूह की वित्तीय सेवा शाखा चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (चोला) के साथ हाथ मिलाया है. कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि इस सहयोग का उद्देश्य समझदार और कीमत के प्रति जागरूक खरीदारों के लिए आकर्षक फाइनेंस विकल्पों की पेशकश करने के साथ हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को और अधिक किफायती बनाना है, और हीरो इलेक्ट्रिक को नए बाजारों को पूरा करने में सक्षम बनाने के लिए देश भर में चोला की व्यापक उपस्थिति का लाभ उठाना है. हीरो इलेक्ट्रिक भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता है और 14 वर्षों से अधिक समय से चालू है.

    यह भी पढ़ें: ओडिशा में चार्जिंग के दौरान हीरो फोटॉन इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग

    m4dmjqlo
    सोहिंदर गिल - सीईओ हीरो इलेक्ट्रिक का कहना है कि साझेदारी हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए आसान फाइनेंस विकल्प प्रदान करेगी और ब्रांड को नए अप्रयुक्त बाजारों में प्रवेश करने में भी मदद करेगी

    साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, सोहिंदर गिल ने कहा, "बाजार के उतार-चढ़ाव और टिकाऊ गतिशीलता के लिए बढ़ी हुई प्राथमिकता ने इलेक्ट्रिक वाहनों को मजबूत फाइनेंस योजनाओं की उपलब्धता के लिए आवश्यक बना दिया है. आसान और पसंदीदा फाइनेंस विकल्प की मदद से हम हरित गतिशीलता को आगे ले जाएंगे. एसोसिएशन नए अप्रयुक्त बाजारों में प्रवेश और सर्वोत्तम दरों और न्यूनतम दस्तावेज़ीकरण पर आसान पहुंच की अनुमति देगा. इसके अलावा, ईवी और मौजूदा सरकारी सब्सिडी के लिए प्राथमिकता उधार देने पर ध्यान केंद्रित करने से हमारे खरीदारों के लिए, सभी स्तरों पर सुविधा पैदा होगी."

    0b9ue9esहीरो इलेक्ट्रिक की फिलहाल 36 फीसदी से ज्यादा बाजार हिस्सेदारी है

    श्री रवींद्र कुंडू, कार्यकारी निदेशक, चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी लिमिटेड ने कहा, "चोला का विजन हमेशा हमारे ग्राहकों को 'बेहतर जीवन में प्रवेश करने' में सक्षम बनाने का रहा है. अपनी स्थापना के बाद से और अपने विकास के पूरे चरण में, हम व्यवसाय करते समय इस दृष्टिकोण के प्रति सचेत रहे हैं. हीरो इलेक्ट्रिक के साथ हमारी साझेदारी इस प्रयास के अनुरूप है. इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में बदलाव एक अपरिहार्य वास्तविकता बनने की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है. हमारे आसान फाइनेंस विकल्पों के साथ, हम हीरो इलेक्ट्रिक के दोपहिया खरीदारों के लिए ईवी अपनाने को आसान बनाने के लिए तत्पर हैं. यह साझेदारी हमें  शहरी, अर्ध-शहरी और ग्रामीण बाजारों में फैली हमारी 1145 शाखाओं के साथ ईवी फाइनेंसिंग स्पेस की दुनिया में और मजबूत पैर जमाने में भी मदद करेगी. दोनों कंपनियों के बीच तालमेल का उद्देश्य हमारे सम्मानित ग्राहकों को उनके इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के सपनों को साकार करने में मदद करने का है. यह रिश्ता चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कॉम के कार्यकारी निदेशक श्री रवींद्र कुंडू कहते हैं,"हमारे ईएसजी लक्ष्यों को पूरा करने के लिए एक कदम आगे बढ़ने में हमारी मदद करेगा."

    हीरो इलेक्ट्रिक भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता है, जिसकी लुधियाना में एक निर्माण इकाई है. कंपनी ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक विस्तृत श्रृंखला बेचती है. हीरो इलेक्ट्रिक के पास वर्तमान में देश भर में 750 से अधिक बिक्री और सेवा आउटलेट हैं, साथ ही एक व्यापक चार्जिंग नेटवर्क और प्रशिक्षित सड़क के किनारे ईवी मैकेनिक हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 31, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें