लॉगिन

हीरो ईवी ने तामिलनाडु में अंतिम मील डिलेवरी के लिए स्पॉकटेक ग्रीन वेंचर्स से साझेदारी की

हीरो इलेक्ट्रिक ने तमिलनाडु में अंतिम मील डिलेवरी सॉल्यूशंस लॉन्च करने के लिए स्पॉकटेक ग्रीन वेंचर्स के साथ साझेदारी की घोषणा की है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने चेन्नई, तमिलनाडु में अंतिम मील डिलेवरी सॉल्यूशंस पेश करने के लिए स्पोकटेक ग्रीन वेंचर्स के साथ साझेदारी की घोषणा की है. हीरो इलेक्ट्रिक अगले दो वर्षों में चेन्नई में 5,000 इलेक्ट्रिक वाहन तैनात करेगी और स्पॉकटेक के साथ मिलकर हरित अंतिम मील वितरण समाधान पेश करेगी.

    यह भी पढ़ें: हीरो इलेक्ट्रिक राजस्थान में लगाएगी नया इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादन प्लांट

    स्पॉकटेक एक अगली पीढ़ी का प्लेटफॉर्म है जो स्वच्छ तकनीकी को फिन-टेक समाधानों से जोड़ता है. परवीन ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी में, स्पॉकटेक ने अपने ईवी एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म जेएमपी (जीरो एमिशन मोबिलिटी प्लेटफॉर्म) के माध्यम से चेन्नई में ई-मोबिलिटी सेवाएं शुरू कीं. ZeMP इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने के लिए आपूर्ति श्रृंखला कंपनियों, व्यापारियों, ऑपरेटरों और सवारों को अनुकूलित समाधान प्रदान करता है. यह सब्सक्रिप्शन, लीज टू ओन और स्वैपेबल मॉडल पर इलेक्ट्रिक वाहन प्रदान करता है। यह पेशकश अलग-अलग उपयोगकर्ताओं को उनकी संबंधित आवश्यकताओं के साथ ईवी को अपनाने में सक्षम बनाती है.

    E

    साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, सोहिंदर गिल ने कहा, "भारत ईवी को बढ़ावा देने के लिए बुनियादी ढांचे को तेजी से बढ़ा रहा है क्योंकि नए युग की गतिशीलता बंदरगाह 2030 तक अपने जीवाश्म ईंधन की खपत को 40% कम करने की अपनी प्रतिज्ञा के साथ संरेखित है. बढ़ती अर्थव्यवस्था में, लागत प्रभावी ढंग से विविध मांगों के अनुरूप शहरी माल परिवहन का इलेक्ट्रिकरण तेजी से महत्वपूर्ण हो जाता है. यह साझेदारी 2030 तक शुद्ध शून्य उत्सर्जन प्राप्त करने और समग्र क्षेत्र और देश में रोजगार के और अवसर पैदा करने के हमारे दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने की दिशा में एक और कदम है."

    भारतीय ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स क्षेत्र को डीकार्बोनाइज करने के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में बदलाव सबसे आशाजनक रणनीतियों में से एक के रूप में उभरा है और यहीं पर हीरो इलेक्ट्रिक का लक्ष्य गैर-प्रदूषणकारी अंतिम मील वितरण समाधानों की बढ़ती मांग को भुनाना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें