लॉगिन

हीरो ने भारत में लॉन्च किया ग्लैमर 125 का ब्लेज़ एडिशन, कीमत Rs. 72,200

ग्लैमर ब्लेज़ स्पेशल एडिशन ग्लैमर 125 पर आधारित है और दिल्ली में इसकी एक्सशोरूम कीमत रु 72,200 रखी गई है. जानें किन बदलावों के साथ लॉन्च हुई बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प त्योहारों के सीज़न की तैयारी कर रही है और इसी दिशा में कंपनी ने भारतीय बाज़ार में हीरो ग्लैमर का नया ब्लेज़ एडिशन लॉन्च किया है. ग्लैमर ब्लेज़ स्पेशल एडिशन मॉडल ग्लैमर 125 पर आधारित है और दिल्ली में इसकी एक्सशोरूम कीमत रु 72,200 रखी गई है. हीरो मोटोकॉर्प ने ग्लैमर ब्लेज़ एडिशन को नए दो रंगों में पेश किया है जो मैट वर्नियर ग्रे के साथ फंकी लाइम येल्लो ग्रफिक्स के साथ आई है. इसके अलावा मोटरसाइकिल के साथ हैडल पर यूएसबी चार्जर दिया गया है और इसे साइड स्टैंड इंडिकेटर भी दिया गया है.

    9toijngमोटरसाइकिल के साथ हैडल पर यूएसबी चार्जर दिया गया है

    हीरो ग्लैमर ब्लेज़ एडिशन के साथ पहले जैसा 125 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिला है जो हीरो एक्ससेंस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजैक्शन तकनीक के साथ आता है. यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.73 बीएचपी पावर और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. मोटरसाइकिल का इंजन और चेसिस समान बेस प्लैटफॉर्म पर लगाया गया है जैसा कि पैशन प्रो में दिया गया है और इंजन ग्लैमर का है. ग्लैमर ब्लेज़ एडिशन के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जिसमें एक आगे और 4 पीछे लगते हैं.

    ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प ने 24 घंटों का सड़क के किनारे सहायता कार्यक्रम शुरु किया

    नई ग्लैमर के साथ हीरो की ऑटो सेल तकनीक दी गई है जो ट्रैफिक की दशा में बिना गियर बदले गाड़ी चलाने वाले को आगे बढ़ाती है और इसके साथ हीरो का आईडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी दिया गया है जिसका नाम आई3एस है. आई3एस सिस्टम कुछ देर बाइक के खड़े रहने पर उसका इंजन बंद कर देता है, जैसे के बत्ती लाल होने पर, और जैसे ही आप क्लच दबाते हैं इंजन चालू हो जाता है, इससे इंधन की काफी बचत होती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें