लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने स्वास्थ्य कर्मियों के सम्मान में ग्लोबल राइड की घोषणा की

सवारी का आयोजन भारत, बांग्लादेश, नेपाल, ग्वाटेमाला, कोलंबिया, बोलीविया, नाइजीरिया, युगांडा, तुर्की और संयुक्त अरब अमीरात के 100 शहरों में किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने दुनिया भर के फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित करने के लिए "राइड फॉर रियल हीरोज" नामक एक वैश्विक राइड की घोषणा की है. "राइड फॉर रियल हीरोज" में भाग लेने वाले राइडर्स दुनिया भर के 100 शहरों और कस्बों में डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मियों सहित स्वास्थ्य कर्मियों को COVID-19 सुरक्षा किट देंगे. COVID-19 सुरक्षा किट में N95 मास्क, सुरक्षा किट, सैनिटाइज़र, दस्ताने और इन्फ्रा-रेड थर्मामीटर शामिल होंगे. "राइड फॉर रियल हीरोज" को 2 अक्टूबर, 2021 को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाना है.

    uvh98dv8

    हर शहर में राइडर 100 किलोमीटर की सवारी करेंगे.

    राइड भारत, बांग्लादेश, नेपाल, ग्वाटेमाला, कोलंबिया, बोलीविया, नाइजीरिया, युगांडा, केन्या, दक्षिण अफ्रीका, तुर्की और यूएई के 100 शहरों में आयोजित की जाएगा. हर शहर में राइडर 100 किलोमीटर की सवारी करेंगे.

    हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स और आफ्टरसेल्स के प्रमुख नवीन चौहान ने कहा, "एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में, हीरो मोटोकॉर्प समाज की बेहतरी और भलाई में योगदान देने के लिए तैयार है. दुनिया भर में फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को सम्मानित करने के लिए 'राइड फॉर रियल हीरोज' की घोषणा करते हुए हमें खुशी है. इस नेक काम के लिए, हम लोगों को आगे आने और हमारे 100 किमी, 100 शहरों, 100 राइडर्स पहल का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं."

     यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने राजस्थान में COVID-19 प्रभावित परिवारों के लिए राहत की घोषणा की

    21 जनवरी, 2021 को हीरो मोटोकॉर्प के 10 करोड़ वाहन बनाने के आंकड़े को मनाने के लिए के लिए "राइड फॉर रियल हीरोज" का आयोजन किया गया है. हीरो ग्लैमर, हीरो एक्सपल्स 200 और हीरो Xtreme 160R के ग्राहक "राइड फॉर रियल हीरोज" में भाग लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट, rideforrealheroes.com पर रजिस्टर कर सकते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 27, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें