लॉगिन

कोविड-19 के चलते हीरो मोटोकॉर्प देशभर में 4 दिन बंद रखेगी अपने उत्पादन प्लांट

एहतियाती उपाय के रूप में, हीरो मोटोकॉर्प ने देश भर में अपनी सभी कारख़ानों पर अस्थायी रूप से कामकाज रोकने का फैसला किया है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत के सबसे बड़े दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने देश में गंभीर हो रही COVID-19 स्थिति के मद्देनजर अस्थायी रूप से अपने सभी प्लांट्स में कामकाज रोकने का फैसला किया है. एक प्रेस बयान में, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि कंपनी ने अपने ग्लोबल पार्ट्स सेंटर (GPC) सहित देश भर में सभी कारख़ानों पर अस्थायी रूप से कामकाज रोक देने का फैसला किया है. यह घोषणा तब आई है जब COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने भारत को चपेट लिया है. भारत में फिल्हाल आधिकारिक रूप से कोरोना के 20 लाख से अधिक सक्रिय मामले हैं.

    hero motocorp

    यह घोषणा तब आई है जब COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने भारत को चपेट लिया है.

    हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि कंपनी प्लांट्स में आवश्यक रखरखाव कार्य करने के लिए इन दिनों का उपयोग करेगी. कंपनी के बयान में कहा गया है कि शटडाउन से की वजह से मांग को पूरा करने में कंपनी की क्षमता पर कोई असर नहीं पड़ेगा. कंपनी ने कहा है कि आने वाले समय में इस उत्पादन नुकसान की भरपाई की जाएगी.

    यह भी पढ़ें: हीरो ने भारत में लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल, कीमत ₹ 49,400

    हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि सभी प्लांट सामान्य कामकाज को फिर से शुरू करेंगे. बयान में कहा गया है कि स्थानीय हालातों के आधार पर 22 अप्रैल से 1 मई के बीच हर प्लांट और जीपीसी चार दिनों के लिए बंद रहेंगे. कंपनी के सभी कॉर्पोरेट कार्यालय पहले से वर्क फ्रॉम होम (डब्ल्यूएफएच) मोड पर हैं और बहुत सीमित कर्मचारी आवश्यक सेवाओं के लिए ही दफ्तर जा रहे हैं. अब यह देखने होगा की कोरोना की यह दूसरी लहर ऑटो उद्योग को पिछले साल लगे लॉकडाउन की तरह कितना प्रभावित करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें