लॉगिन

हीरो प्लैज़र प्लस एक्सटैक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हुई लॉन्च, कीमत Rs. 69,500

हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो प्लैजर प्लस एक्सटैक लॉन्च कर दी है जो नए एलईडी हैडलैंप, नए फीचर्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आई है. जानें कितनी बदली स्कूटर?
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में नई हीरो प्लैजर प्लस एक्सटैक लॉन्च कर दी है जो नए एलईडी हैडलैंप, नए फीचर्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आई है. हीरो प्लैजर प्लस एक्सटैक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 69,500 रखी गई है, वहीं स्टैंडर्ड हीरो प्लैजर प्लस एलएक्स वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत अब रु 61,900 हो गई है. प्लैजर प्लस एक्सटैक में नए एलईडी प्रोजैक्टर हैडलैंप, पिछले यात्री के लिए नया बैकरेस्ट और नए रंगों के विकल्प दिए गए हैं जिनमें जुबिलेंट येल्लो इसे ताज़ा अपील देता है. प्लैजर प्लस एक्सटैक के साथ आइडल स्टार्ट-स्टॉप, डिजिटल कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कॉल/एसएमएस अलर्ट, फोन बैटरी की जानकारी और साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ सिस्टम के अलावा मैटल का अगला फैंडर दिया गया है.

    21o2d6kc

    टैंडर्ड हीरो प्लैजर प्लस एलएक्स वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत अब रु 61,900 हो गई है. 

    हीरो मोटोकॉर्प की स्ट्रैटेजी और ग्लोबल ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड, मालो ले मेज़ों ने कहा कि, “प्लैजर प्लस 110 एक ट्रेंडसेटर है और बहुत कम समय में इसे बड़ी संख्या में ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाने लगा है. एक्सटैक मॉडल में आकर्षक पुर्ज़ों दिए गए हैं जो प्लैटिनम एडिशन से प्रेरित हैं. नई तकनीक मिलने से यह स्कूटर और भी बेहतर विकल्प बन गई है.” हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स और आफ्टरसेल्स के हेड, नवीन चौहान ने कहा कि, “यह शानदार स्कूटर ग्राहकों के साथ एक दमदार साथ बनाती है. सेगमेंट में पहली बार मिले कई फीचर्स के साथ नई प्लैजर प्लस को अब एक्सटैक तकनीक भी मिल गई जो निश्चित तौर पर मुकाबले में इसे आगे लेकर आ चुकी है.”

    यह भी पढ़ें: हीरो एक्सपल्स 200 4वी ऐडवेंचर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.28 लाख

    हीरो मोटोकॉर्प की मानें तो नए एलईडी प्रोजैक्टर हैडलैंप सेगमेंट में पहली बार मिले हैं और 25 प्रतिशत ज़्यादा रोशनी देते हैं, यह रोशनी पहले से चौड़े क्षेत्र को घेरती है और धंध की दशा में आसानी से सामने का नज़ारा दिखाई देता है. प्लैजर प्लस एक्सटैक को रियर व्यू मिरर, एग्ज़्हॉस्ट मफलर प्रोटैक्टर, हैंडलबार, सीट बैकरेस्ट और फेंडर स्ट्राइप पर क्रोम फिनिश दिया गया है. बाकी कॉस्मैटिक बदलावों में स्कूटर को डुअल-टोन कलर सीट और कलर्ड इनर पैनल दिए गए हैं. तकनीकी रूप से यहां कोई बदलाव नहीं हुआ है. प्लैजर प्लस के साथ पहले जैसा 110 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है जो 8 बीएचपी ताकत और 8.7 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें