लॉगिन

हीरो Xpulse 200 4V रैली एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 1.52 लाख

रैली एडिशन 22 जुलाई से 29 जुलाई 2022 के बीच हीरो के ऑनलाइन बिक्री मंच पर बुकिंग के लिए उपलब्ध रहेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 19, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो ने भारत में एक नया सीमित एडिशन एक्सपल्स 200 4V रैली एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत रु.1.52 लाख (एक्स-शोरूम) है. नया रैली एडिशन अनिवार्य रूप से मानक एक्सपल्स 200 4V और पूरी तरह से ऑफ-रोड केंद्रित एक्सपल्स 200 4V रैली मॉडल के बीच में आता है, जिसे कंपनी ने कुछ दिन पहले पेश किया था. विशेष एडिशन मॉडल में रैली किट के कुछ ऑफ-रोडिंग हार्डवेयर शामिल हैं, जबकि इसके दोहरे उद्देश्य वाले स्वरूप को बरकरार रखा गया है.

    यह भी पढ़ें: हीरो XPulse 200 4 वाल्व ऐडवेंचर के दूसरे बैच के लिए बुकिंग शुरू

    लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी (सीजीओ) रंजीवजीत सिंह ने कहा, “हीरो एक्सपल्स वर्षों से एक आदर्श मोटरसाइकिल रही है और एडवेंचर सेगमेंट में अग्रणी रही है, जो पिछले तीन वर्षों में तीन गुना बढ़ी है. बेजोड़ अनुभव देने के लिए मशहूर हीरो एक्सपल्स अभी भी असीमित एड्रेनालाईन रश के साथ ऑफ-रोडिंग उत्साही लोगों को प्रेरित करना जारी रखे हुए है.सीमित एडिशन एक्सपल्स 200 4वी रैली एडिशन अत्याधुनिक फीचर्स से भरी हुई है और उत्कृष्ट प्रदर्शन देने के लिए तैयार की गई है.

    Xpulse
    रैली एडिशन में अद्वितीय ग्राफिक्स, लंबी यात्रा सस्पेंशन, बढ़ा हुआ ग्राउंड क्लियरेंस और एक उच्च सेट वाला हैंडलबार मिलता है

    रैली एडिशन के लिए आपको बेस मॉडल के मुकाबले अतिरिक्त रु. 16,000 हज़ार देने पडेंगे, जिसमें आपको लंबी यात्रा को आसानी से पूरा करने के लिए 250 मिमी फ्रंट फोर्क और 220 मिमी रियर मोनो शॉक, हैंडलबार राइजर और रैली किट से बढ़ी हुई ऊंचाई में  सवारी करने को मिलेगी. बाइक में अतिरिक्त कॉस्मेटिक बदलाव भी मिलते हैं जैसे रैली से प्रेरित ग्राफिक्स, पेंटेड सिलेंडर हेड और इंडियन एंड्यूरो और ऑफ-रोड मोटरसाइकिल रेसर सीएस संतोष के फ्यूल टैंक पर सिग्नेचर.

    रैली एडिशन में मैक्सएक्सिस ऑफ-रोड केंद्रित टायर और रैली किट से लंबी सीट नहीं है. इसके बजाय इसे मानक एक्सपल्स सीट और दोहरे उद्देश्य वाले टायर मिलते हैं.

    यह भी पढ़ें: carandbike अवार्ड्स 2022: हीरो XPulse 200 4V बनी टू-व्हीलर ऑफ द ईयर

    हीरो मोटोकॉर्प के रणनीति और वैश्विक उत्पाद योजना के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा "रैली एडिशन फैक्ट्री फिटेड रैली किट के माध्यम से असाधारण ऑफ-रोड क्षमताओं को लाती है और हमारी डकार मोटरसाइकिलों से प्रेरित एक अद्वितीय डिजाइन के साथ सबसे अच्छे सवारों के लिए तैयार की गई है. "यदि आप हीरो मोटरस्पोर्ट्स से रैली रेड में सीखने के वर्षों का अनुभव करना चाहते हैं, तो एक्सपल्स 200 4V रैली संस्करण आपके लिए है," 

    इंजन की बात करें तो, रैली एडिशन में परिचित ऑयल-कूल्ड 200cc, सिंगल सिलेंडर मिल मानक एक्सपल्स 4V वाला मिलता है. यह 8,500 आरपीएम पर 18.9 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 17.35 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है. रैली एडिशन,  एक्सपल्स 4V से थोड़ी भारी है, जिसका वजन 158 किलोग्राम के मुकाबले 160 किलोग्राम है. हीरो का कहना है कि नए एक्सपल्स 200 4V रैली एडिशन की बुकिंग 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और 29 जुलाई को दोपहर तक खुली रहेगी.

    Calendar-icon

    Last Updated on July 19, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें