लॉगिन

होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 75,400

नया एक्टिवा प्रीमियम एडिशन मौजूदा एक्टिवा 6जी पर आधारित है और इसमें स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में कुछ स्टाइलिंग बदलाव किए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई CB300F के लॉन्च के बाद से, होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने अपने सबसे लोकप्रिय स्कूटर, एक्टिवा को त्यौहारी सीज़न से पहले एक नए अवतार में लॉन्च किया है. इस नए स्कूटर  को एक्टिवा प्रीमियम एडिशन कहा जा रहा है, जिसकी कीमत रु. 75,400 (एक्स-शोरूम) दिल्ली तय की गई है. मौजूदा एक्टिवा 6जी पर आधारित, प्रीमियम एडिशन को अलग दिखने में मदद करने के लिए कुछ स्टाइलिंग बदलाव मिलते हैं.

    यह भी पढ़ें: होंडा CB300F भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 2.26 लाख से शुरू

    फ्रंट एप्रन पर फॉक्स वेंट्स पर क्रोम एक्सेंट अब गोल्ड फिनिश में मिलते हैं, जैसे कि पहिए हैं. प्लास्टिक और सीट अपहोल्स्ट्री अब भूरे रंग में दी गई है, जबकि पीछे ग्रैब हैंडल अब सिल्वर के स्थान पर बॉडी कलर में दिया गया है. इसके अतिरिक्त, फ्रंट सस्पेंशन का आधार और ड्राइवट्रेन कवर अब काले रंग में आता है.

    undefined

    एक्टिवा 7जी की बात करें तो होंडा ने पिछले कुछ वर्षों में एक्टिवा 110 की एक नई पीढ़ी को हर दो साल में उतारी है, 2017 में एक्टिवा 4जी, 2018 में 5जी और 2020 में 6जी. इसका मतलब यह है कि नई एक्टिवा 7G जल्द ही लॉन्च होने वाली है और 2023 में पेश हो सकती है.

    यह भी पढ़ें: दोपहिया वाहनों की बिक्री जुलाई 2022: होंडा ने घरेलू बिक्री में 18% की वृद्धि दर्ज की

    होंडा ने भारतीय बाजारों के लिए एक नए 125cc स्कूटर की भी पुष्टि की है जो अगले वित्तीय वर्ष में आएगी. हालांकि विवरण दुर्लभ हैं, नया स्कूटर एक्टिवा 125 की नई पीढ़ी हो सकता है या वर्तमान ग्राज़िया को बदल सकता है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on August 17, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें