लॉगिन

होंडा ने कारों की ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म की शुरुआत की

कंपनी का कहना है कि 'होंडा फ्रोम होम' कई भुगतान विकल्पों के साथ कारों और डीलरों की जानकारी भी आसानी से देता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनावायरस महामारी ने यह सुनिश्चित किया है कि ऑटो कंपनियां आने वाले समय में अपनी गाड़ियों को बेचने के लिए नए-नए तरीकों की तलाश कर रही हैं. अपने ग्राहकों की ख़ातिर सामाजिक दूरी के अनुभव को बढ़ावा देने के लिए कई कंपनियां अब ऑनलाइन बिक्री प्लेटफ़ॉर्म शुरू कर रही हैं और उस सूची में अब होंडा कार्स इंडिया भी शामिल हो गया है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म बनाया है  जिसका नाम है 'होंडा फ्रोम होम'. होंडा का वादा है कि यह एक सरल और सुरक्षित कार बुकिंग अनुभव है जिसे आसानी से समझा जा सकता है.

    इस डिजिटल समाधान से ग्राहक डीलरशिप पर आए बिना किसी और स्थान पर बैठे अपनी कार खरीद सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों को कारों के  विकल्पों को चुनने और उनके पसंदीदा डीलरशिप का चयन करने के बाद कार को ऑनलाइन बुक करने की अनुमति देता है. यह सेवा 24 घंटे दी जाएगी और और इस मंच पर जल्द ही कंपनी के देश भर के सभी डीलरशिप्स को एकीकृत किया जाएगा.

    q89at3eo

    आने वाले दिनों में कंपनी नई WR-V और जैज़ को बाजार में उतारेगी.  

    होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के वीपी, सेल्स एंड मार्केटिंग और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा, "ग्राहक अब अपने घरों के आराम से अपनी होंडा कार को आसानी से बुक कर सकते हैं. यह प्लेटफॉर्म होंडा के डिजिटाइजेशन प्रयासों का हिस्सा है और कार के बेचने के अनुभव को आसान और बहतर भी बनाता है."

    यह भी पढ़े: 2020 होंडा जैज़ BS6 के नए टीज़र में दिखे LED हैडलैंप्स और अपडेटेड ग्रिल

    पहले चरणों में पसंदीदा मॉडल और डीलरशिप चुनकर अंत में भुगतान करना शामिल है. इसके बाद चुने हुए डीलरशिप से एक सेल्स एक्जीक्यूटिव ग्राहक से संपर्क कर आगे की प्रक्रिया पर काम करेगा और लोन या भुगतान विकल्पों पर चर्चा करेगा. यह औपचारिकताएं पूरी हो जाने के बाद, ग्राहक के पास कार की होम-डिलीवरी कर दी जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें