लॉगिन

लॉन्च से पहले नज़र आई होंडा CB350 पर आधारित कैफे रेसर

नए कैफे रेसर वैरिएंट में H’Ness CB350 की तरह ही मैकेनिकल अंडरपिनिंग सुविधा होगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 27, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बिगविंग डीलर इवेंट से ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि होंडा जल्द ही CB350 का एक कैफे रेसर वैरिएंट लॉन्च कर सकती है. होंडा CB350 होंडा की एक रेट्रो स्टाइल वाली 350 cc मोटरसाइकिल है. मोटरसाइकिल को ताकत देने वाला इंजन 20.7 बीएचपी और 30 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. नई कैफे रेसर भी संभवतः उसी इंजन द्वारा संचालित होगी और H'Ness CB350 के समान मैकेनिकल आधारों की सुविधा देगी. CB350 नाम को होंडा द्वारा कुछ महीनों पहले ट्रेडमार्क कर दिया गया था. यह भी संभव है हो सकता है कि इस मॉडल को इसी नाम से पुकारा जाए.

    यह भी पढ़ें: होंडा ने नए क्रैश डिटेक्शन सिस्टम के लिए पेटेंट दायर किया

    Honda
    बाइक में पीछे टेल कवर के साथ सिंगल सीट सेटअप है

    जासूसी तस्वीरों में मोटरसाइकिल दो रंगों में एक नीले और सफेद रंग में है, जबकि दूसरी लाल और सफेद रंग में नज़र आती है. इस मोटरसाइकिल में सिंगल सीट सेटअप है और इसके पीछे एक टेल काउल है जो कैफे रेसर की खूबसूरती बढ़ाता है. इसमें हेडलाइट कवर भी हैं जो मोटरसाइकिल को अधिक आकर्षक रेट्रो लुक देते हैं. तस्वीरें यह भी दिखाती हैं कि H'Ness CB350 का बदला हुआ वैरिएंट कैसा दिखता है, जिसमें पीछे बैठने वाले के लिए बैकरेस्ट, इंजन गार्ड और फ्रंट वाइजर जैसी कुछ अतिरिक्त विशेषताएं हैं.

    Honda
    तस्वीरें यह भी दिखाती हैं कि H'Ness CB350 का बदला हुआ मॉडल कैसा दिखता है

    होंडा H'Ness CB350 वर्तमान में मानक वैरिएंट के लिए लगभग ₹2 लाख की कीमत पर आती है और एनिवर्सरी एडिशन के लिए इसकी कीमत ₹2.08 लाख है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि CB350 कैफे रेसर इसके साथ आने वाली सभी अतिरिक्त एक्सेसरीज को देखते हुए थोड़ी अधिक महंगी होगी. होंडा बाइक पर मौजूद सभी एक्सेसरीज को अतिरिक्त के रूप में पेश करने की संभावना है, जिसे मौजूदा CB350 मालिकों द्वारा अपनी मोटरसाइकिलों में फिट करने के लिए खरीदा जा सकता है. इस मोटरसाइकिल के 2 मार्च को लॉन्च होने की उम्मीद है और इसे होंडा के बिगविंग डीलरशिप नेटवर्क के जरिए बेचा जाएगा.

    सूत्र 1: Rushlane

    सूत्र 2: Thrust Zone

    Calendar-icon

    Last Updated on February 27, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें