carandbike logo

होंडा सिटी थी साल 2020 की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट सेडान

नई पीढ़ी की होंडा सिटी जुलाई 2020 में भारत में बिक्री पर गई थी और इसने पिछले छह महीनों में कंपनी की कुल बिक्री में काफी योगदान दिया है.

दिसंबर 2020 में होंडा सिटी की बाजार हिस्सेदारी सेगमेंट में 41 फीसदी थी. expand फोटो देखें
दिसंबर 2020 में होंडा सिटी की बाजार हिस्सेदारी सेगमेंट में 41 फीसदी थी.

होंडा सिटी 2020 में सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट सेडान बन गई है. होंडा कार्स इंडिया ने पिछले साल होंडा सिटी की 21,826 यूनिट्स बेची हैं और कंपनी दावा कर रही है कि बिक्री के हिसाब से साल में सेगमेंट में सबसे आगे होने के अलावा होंडा सिटी ने कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट की बढ़त में भी अहम किरदार निभाया है. जापानी कार निर्माता दावा कर रही है कि दिसंबर 2020 में होंडा सिटी की बाजार हिस्सेदारी अपने सेगमेंट में 41 फीसदी थी.

8t7a63mk

कार की चौथी पीढ़ी का मॉडल अभी भी भारत में 2020 होंडा सिटी के साथ बिक्री पर है.

होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक - मार्केटिंग और सेल्स, राजेश गोयल ने कहा, "सिटी ब्रांड भारत में होंडा का पर्याय बन गया है. यह लगातार खुद को फिर से आविष्कार कर रहा है, होंडा सिटी की प्रत्येक पीढ़ी ने नई तकनीकों और मूल्य प्रस्तावों की पेशकश की है. हम क्वॉलिटी और विश्वास के लिए एक बेंचमार्क बनाकर अपने ग्राहकों को लुभाते हैं. पिछले साल जुलाई में 5 वीं पीढ़ी की सिटी के लॉन्च ने चुनौतीपूर्ण समय के बावजूद मध्य-आकार के सेडान सेगमेंट को एक बहुत जरूरी प्रोत्साहन दिया था. हमारे ग्राहकों ने सिटी ब्रांड के लिए अपना प्यार दिखाना जारी रखा है और इस मॉडल के मालिक होने का गौरव अनुभव किया है.''

यह भी पढ़ें: नई होंडा सिटी हैचबैक थाईलैंड में की गई पेश, जानें सेडान के मुकाबले कितनी अलग है

0 Comments

अब हमें यह भी विचार करना चाहिए कि नई पीढ़ी की होंडा सिटी पिछले साल जुलाई में भारत में बिक्री पर गई थी और इसलिए केवल पिछले छह महीनों ने ही मॉडल की कुल बिक्री में योगदान दिया है. साल के पहले छह महीनों में बिक्री अकेले चौथी पीढ़ी के मॉडल से हुई थी, जो अभी भी भारत में 2020 होंडा सिटी के साथ बिक्री पर है.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.