भारत में नई बाइक और कारें

BS6 इंजन के साथ लॉन्च हुई होंडा सिटी पेट्रोल, शुरुआती कीमत ₹ 9.91 लाख

होंडा ने भारत में BS6 इंजन वाली होंडा सिटी का पेट्रोल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जिसके बेस मॉडल V MT वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 9.91 लाख रुपए है.

फोटो देखें
फिलहाल सिटी के सिर्फ पेट्रोल इंजन को BS6 मानकों में बदला है

होंडा ने भारत में BS6 इंजन वाली होंडा सिटी का पेट्रोल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जिसके बेस मॉडल वी एमटी वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 9.91 लाख रुपए है. कार के टॉप वेरिएंट ज़ैडएक्स एटी के लिए ये कीमत 14.31 लाख रुपए तक जाती है. जापान की इस ऑटोमेकर कंपनी ने फिलहाल सिटी के सिर्फ पेट्रोल इंजन को BS6 मानकों में बदला है और कंपनी का कहना है कि कुछ समय बाद इसके डीजल इंजन को भी BS6 मानकों के हिसाब से बनाया जाएगा.

honda city cabinनई सिटी BS6 के साथ डिजिपैड 2.0 इंफोटेनमेंट सिस्टम भी पेश किया है

होंडा कार इंडिया ने नई सिटी BS6 के साथ डिजिपैड 2.0 इंफोटेनमेंट सिस्टम भी पेश किया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो सिस्टम सपोर्ट करता है और कार के वी, वीएक्स और ज़ैडएक्स वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है. होंडा सिटी BS6 में कंपनी ने सैटेलाइट लिंक्ड टर्न बाय टर्न नेविगेशन, यूएसबी और वायफाय द्वारा लाइव ट्रैफिक सपोर्ट, वॉइस कमांड, मैसेज, ब्लूटूथ हैंड्सफ्री टेलिफोनी और वायरलेस इंफ्रारेड रिमोट दिया है.

होंडा सिटी

9.91 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
होंडा सिटी

ये भी पढ़ें : ग्लोबल डेब्यू से पहले नई होंडा जैज़ की फोटोज़ हुई लीक, होंडा फिट नाम से होगी लॉन्च

0 Comments

होंडा कार इंडिया ने BS6 इंजन वाली होंडा सिटी में 1.5-लीटर का आई-वीटेक पेट्रोल इंजन लगाया है जो BS6 मानकों वाला है और सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. इसके अलावा कंपनी ने वैकल्पिक तौर पर CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स कार में उपलब्ध कराया है. होंडा भारत में सिटी के अलावा सीआर-वी और होंडा सिविक को पहले से BS6 इंजन के साथ बेच रही है.

कम्पेयर होंडा सिटी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ