लॉगिन

होंडा बना सकती है H'Ness CB350 का स्क्रैंबलर मॉडल

जापान से आई एक रिपोर्ट के अनुसार, होंडा भारत में बनी होंडा H'Ness CB 350 प्लेटफॉर्म पर एक नए स्क्रैम्बलर मॉडल बनाने पर विचार कर सकती है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगर जापान की एक रिपोर्ट की माने तो होंडा एक नए स्क्रैम्बलर मॉडल के साथ भारत में बनी होंडा H'Ness CB 350 के प्लेटफॉर्म के विस्तार पर विचार कर सकती है. जापानी प्रकाशन यंग मशीन की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, होंडा H'Ness CB 350 का एक स्क्रैम्बलर वेरिएंट 2021 में पेश किया जा सकता है. और यंग मशीन से आने वाली अफवाहें कई बार सटीक साबित हुई हैं, इसलिए होंडा सिर्फ एक स्क्रैम्बलर ही नहीं बल्कि अन्य मॉडलों को भी पेश करने के लिए नए 350 cc प्लेटफॉर्म का विस्तार करना की सोच सकती है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की एमडी और सीईओ आत्सुशी ओगाटा ने अक्टूबर में कारएंडबाइक से खुलासा किया था कि H'Ness CB 350 को एक ही मूल प्लेटफॉर्म साझा करने वाले अधिक मॉडल मिलने की संभावना होगी.

    यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने ख़रीदी बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर समेत दो नई सुपरबाइक

    iqi6nntc

    रेंडर में एक साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट और हेडलाइट प्रोटेक्शन ग्रिल भी शामिल है

    यंग मशीन ने सीबी 350 स्क्रैम्बलर के एक स्पष्ट दिखने वाले ग्राफिकल रेंडर का भी निर्माण किया है, जो वायर-स्पोक पहियों पर नॉबी टायर के साथ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा इसमें एक साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट और हेडलाइट प्रोटेक्शन ग्रिल भी शामिल है. इंजन और चेसिस को H'Ness CB 350 के साथ साझा किए जाने की उम्मीद है, हालाँकि होंडा सस्पेंशन में कुछ बदलाव ज़रूर कर सकती है.

    v14vrch8

    इंजन और चेसिस को H'Ness CB 350 के साथ साझा किए जाने की उम्मीद है

    CB 350 स्क्रैम्बलर को 348 cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा, जो 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम पीक टार्क बनाता है. इसको 5-स्पीड गियरबॉक्स ही मिलने की संभावना है. बाइक के एक कैफे रेसर स्टाइल मॉडल और यहां तक ​​कि एक क्रूजर को खारिज नहीं किया जा सकता है.

    सूत्र: यंग मशीन

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें