लॉगिन

होंडा लीवो कम्यूटर मोटरसाइकिल की ख़रीद पर दे रही है Rs. 3,500 का कैशबैक

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अब अपने कैशबैक प्रोग्राम में लीवो कम्यूटर मोटरसाइकिल को शामिल किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने लीवो कम्यूटर मोटरसाइकिल पर अपने अन्य मॉडलों की तरह ही कैशबैक योजना पेश की है. यह ऑफर 30 जून, 2021 तक वैध है और केवल तभी उपलब्ध है जब खरीदार एसबीआई क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ईएमआई योजनाओं का विकल्प चुनते हैं. लाभ उठाने के लिए आवश्यक न्यूनतम लेनदेन ₹ 40,000 का होना चाहिए. इसका मतलब है कि एसबीआई कार्ड धारकों को कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए लीवो खरीदने पर अपने कार्ड से कम से कम ₹ 40,000 खर्च करने होंगे.

    vf9sq83

    यह ऑफर केवल SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 30 जून, 2021 तक मान्य है.

    होंडा एक्स-ब्लेड, शाइन, हॉर्नेट 2.0, यूनिकॉर्न, एक्टिवा 6जी और डियो जैसे अन्य मॉडलों पर भी कैशबैक की पेशकश कर रही है. ऑफर भिन्न हो सकता है या देश के अन्य हिस्सों में भी ज़्यादा मॉडलों पर भी दिए जा सकते हैं. सबसे अच्छी बात यह होगी कि आप अपने नजदीकी होंडा डीलरशिप को कॉल करें और चल रहे ऑफर के बारे में पूछें. ड्रम ब्रेक वेरिएंट होंडा लीवो की कीमत रु 69,671 है जबकि लीवो के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत रु 74,171 रुपए है. दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं.


    यह भी पढ़ें: होंडा इंडिया फाउंडेशन ने हरियाणा और राजस्थान में बनाए कोविड-19 आइसोलेशन सेंटर

    बाइक 110 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन पर चलती है और इसमें होंडा की एन्हांस्ड स्मार्ट पावर (ईएसपी), होंडा इको टेक्नोलॉजी (एचईटी) और एक एसीजी स्टार्टर मोटर मिलती है जो शांती से इंजन स्टार्ट करती है. इंजन 7,500 आरपीएम पर 8.67 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 9.30 एनएम बनाता है और इसे 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. फीचर्स की बात करें तो Livo BS6 में ब्राइट बीम के साथ DC हेडलाइट, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, पास स्विच और सर्विस ड्यू इंडिकेटर मिलता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें