लॉगिन

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने की चुनिंदा मॉडलों पर कैशबैक की पेशकश

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ग्राजिया 125, एक्टिवा 6जी, डियो और हॉर्नेट 2.0 जैसे मॉडलों पर कैशबैक दे रही है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने एक कैशबैक ऑफर पेश किया है, जिसमें कंपनी चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर रु 3,500 तक के कैशबैक दे रही है. इसके लिए ग्राहकों को भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने की आवश्यकता होगी. इच्छुक ग्राहक दोपहिया वाहन की ऑनलाइन बुकिंग करते समय भी ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. ऑनलाइन बुकिंग सुविधा ग्राहक को दस्तावेज़ीकरण आदि की परेशानी से बचने में भी मदद करती है. कैशबैक ऑफ़र ग्राज़िया 125, एक्टिवा 6 जी, डियो और हॉर्नेट 2.0 पर मान्य है और 30 जून 2021 तक वैध रहेगा.

    undefined

    इसका लाभ उठाने के लिए आवश्यक न्यूनतम लेनदेन ₹ 40,000 है. इसका मतलब है कि एसबीआई कार्ड धारकों को कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए सीबी शाइन खरीदने पर अपने कार्ड से कम से कम ₹ 40,000 खर्च करने होंगे. इन मॉडलों पर ऑफर दिल्ली और एनसीआर में उपलब्ध है. देश के अन्य हिस्सों में यह ऑफर अलग हो सकते हैं. सबसे अच्छी बात यह होगी कि आप अपने नज़दीकी होंडा डीलरशिप को कॉल करें और चल रहे ऑफर के बारे में पूछें.

    यह भी पढ़ें: होंडा इंडिया फाउंडेशन ने महामारी से लड़ने के लिए ₹ 6.5 करोड़ की प्रतिज्ञा की

    कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह देशभर में अपने सभी डीलरशिप पर 31 जुलाई, 2021 तक वारंटी और मुफ्त सर्विस का विस्तार करेगी. कंपनी के ग्राहकों और सहयोगियों की सुरक्षा और भलाई के लिए यह निर्णय लिया है. यह विस्तार उन सभी होंडा टू-व्हीलर इंडिया के ग्राहकों के लिए लागू होगा जिनकी वाहन की मुफ्त सर्विस और वारंटी 1 अप्रैल, 2021 और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो रही थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें