भारत में नई बाइक और कारें

होंडा ने रेजिसटर्ड BS4 वाहन भारी डिस्काउंट पर बेचने शुरू किए

language dropdown

यह वह वाहन हो सकते हैं जिनको 31 मार्च, 2020 की समय सीमा के भीतर बेचा नहीं जा सका और यहां तक ​​कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए विस्तारित समय में भी यह बिक नहीं पाए.

expand फोटो देखें
इन वाहनों के लेने वाले नए मालिक कानूनन दूसरे मालिक बनेंगे

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने टू-व्हीलर्स की ऑनलाइन बुकिंग के लिए एक नया ऑनलाइन अभियान शुरू किया है. एचएमएसआई की आधिकारिक वेबसाइट में होंडा एक्टिवा 5 जी और होंडा सीबी शाइन जैसे इस्तेमाल किए गए दोपहिया वाहनों की बिक्री भी शुरु की गई है, लेकिन आकर्षक छूट के साथ, क्योंकि ये बीएस 4 वाहन हैं. अब ग्राहक "उपयोग किए गए वाहन" को भी वेबसाइट पर देख सकते हैं जो बिल्कुल भी नहीं चले हैं. यह वाहन कंपनी के बीएस 4 स्टॉक से बचे हुए हैं, और अब कंपनी के डीलरों द्वारा आकर्षक रियायती कीमतों पर बेचे जा रहे हैं.

nkm2ni8

यह बाइक और स्कूटर पंजीकरण की तारीख से वारंटी के साथ आते हैं.

हालांकि होंडा ने यह नहीं कहा है कि ये बीएस 4 स्टॉक हैं, यह तथ्य कि ये "अनयूज़़्ड" श्रेणी में डाले गए हैं, हमें एक संकेत देता है कि यह दोपहिया वाहन बीएस 4 मानको वाले हो सकते हैं जो पहले से पंजीकृत हैं और अब इन्हें आकर्षक कीमतों पर बेचा जा रहा है, जो नए बीएस 6 दोपहिया वाहन की कीमतों से बहुत कम हैं. यह वह वाहन हो सकते हैं जिनको 31 मार्च, 2020 की समय सीमा के भीतर बेचा नहीं जा सका और यहां तक ​​कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए विस्तारित समय में भी यह बिक नहीं पाए. स्वाभाविक रूप से, उपलब्धता मॉडल और व्यक्तिगत डीलरशिप पर इन्वेंट्री पर निर्भर करेगी.

यह भी पढ़ें: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुरू की टू-व्हीलर्स के लिए ऑनलाइन बुकिंग

81jkmhpo

इन BS4 वाहनों के दाम नए बीएस 6 दोपहिया वाहन की कीमतों से बहुत कम हैं

0 Comments

एक नया, "इस्तेमाल किया हुआ" दोपहिया वाहन खरीदने के लिए, एक भावी ग्राहक को वेबसाइट पर जाना होगा और नाम, ईमेल और फोन नंबर जैसी व्यक्तिगत जानकारी जमा करनी होगी. मॉडल को भी चुनना होगा और डीलरशिप को भी. क्योंकि वाहनों को इस्तेमाल की गई बाइक के रूप में बेचा जा रहा है, नए मालिक कानूनन दूसरे मालिक होंगे, और लोन की ब्याज दरें भी ज़्यादा होंगी.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.