लॉगिन

होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 78,878 से शुरू

सेलिब्रेशन एडिशन को कॉस्मेटिक बदलाव मिलते हैं जिसमें गोल्ड ग्राफिक्स और नए सीट फैब्रिक रंग शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एक्टिवा प्रीमियम एडिशन के लॉन्च के बाद, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अब शाइन कम्यूटर मोटरसाइकिल का एक विशेष एडिशन पेश किया है. नए होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन की कीमत रु.78,878 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. विशेष एडिशन मोटरसाइकिल को मानक मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मेटिक बदलाव मिलते हैं, हालांकि इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

    यह भी पढ़ें: होंडा शाइन ने भारत में 1 करोड़ मोटरसाइकिलों की बिक्री के आंकडे़ को पार किया

    नए एडिशन के लॉन्च पर बोलते हुए, अत्सुशी ओगाटा, एमडी, अध्यक्ष और सीईओ, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने कहा, “जैसा कि देश आगामी त्योहारी सीजन के लिए तैयार है, एचएमएसआई में हम सभी क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिए उत्साह को और बढ़ाना चाहते हैं. सबसे आकर्षक कम्यूटर मोटरसाइकिल में से एक के रूप में प्रसिद्ध, ब्रांड शाइन लाखों भारतीयों ग्राहकों को प्रसन्न करना जारी रखती है. मुझे विश्वास है कि नया एडिशन अवतार त्योहार के माहौल को और रौशन करेगा और हमारे ग्राहकों के लिए नई खुशी लेकर आएगा."
    Honda

    शाइन सेलिब्रेशन एडिशन दो रंग विकल्प- मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक में उपलब्ध है और इसमें डिटेलिंग और ट्रिम इंसर्ट गोल्ड से फिनिश्ड मिलते हैं. ईंधन टैंक और नीचे की तरफ के ग्राफिक्स भी अब गोल्ड में दिये गए हैं, जबकि एग्जॉस्ट अब मैट ग्रे में दिया गया है. सेलिब्रेशन एडिशन भी ब्राउन सीट के अलावा स्टैंडर्ड शाइन की तरह ब्लैक के साथ आता है.

    स्टैंडर्ड मोटरसाइकिल की तुलना में शाइन सेलिब्रेशन एडिशन की कीमत करीब रु.1,500 अधिक है. स्टैंडर्ड मोटरसाइकिल की तरह सेलिब्रेशन एडिशन डिस्क और ड्रम ब्रेक दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है. पहले वाले को फ्रंट डिस्क ब्रेक मिलता है जबकि बाद वाला दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक का उपयोग करता है.

    होंडा शाइन भारत की सबसे अधिक बिकने वाली 125cc मोटरसाइकिलों में से एक है, जो 125cc कम्यूटर सेगमेंट में हीरो ग्लैमर, टीवीएस रेडिअन और होंडा एसपी 125 को टक्कर देती है. शाइन अंतरराष्ट्रीय बाजारों में होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल भी है. एचएमएसआई भारत में निर्मित मोटरसाइकिलों की अपनी लगभग पूरी श्रृंखला को वैश्विक बाजारों में निर्यात करता है. कंपनी ने सूचना दी है कि उसने इस साल की शुरुआत में 30 लाख यूनिट की संचयी बिक्री कर मील का पत्थर हासिल किया था. कंपनी ने 2001 में एक्टिवा स्कूटर के साथ भारत से निर्यात शुरू किया था.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 26, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें