लॉगिन

होंडा ने नई 100 सीसी मोटरसाइकिल की झलक पेश की, 15 मार्च को होगी लॉन्च

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया एक नई 100 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह 'शाइन' ब्रांड के तहत एक नया वैरिएंट होने की संभावना है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 27, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) 15 मार्च 2023 को एक नई 100 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी. होंडा ने हमें जो 'ब्लॉक योर डेट' मेल भेजा था, उसमें कहा गया था कि नया मॉडल #होंडा की100 के साथ 'चमकता हुआ भविष्य' बनने जा रहा है. अभी, होंडा के पास अपने पोर्टफोलियो में लिवो और सीडी 110 ड्रीम है, दोनों 110 सीसी मॉडल हैं, लेकिन कंपनी के पास वर्तमान में अपने लाइन-अप में 100 सीसी मोटरसाइकिल नहीं है, जो कि होंडा की नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने की संभावना है.

    यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले नज़र आई होंडा CB350 पर आधारित कैफे रेसर

    New

    होंडा शाइन एचएमएसआई के लिए एक सफल मोटरसाइकिल रही है, यह कई वर्षों से भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली 125 सीसी मोटरसाइकिल है. इसने ग्रामीण बाजार में भी सफलता देखी है और 'शाइन' ब्रांड के तहत यूएसपी के रूप में किफायत के साथ एक नई 100 सीसी मोटरसाइकिल लॉन्च करना कंपनी के लिए सफल साबित हो सकता है. नई मोटरसाइकिल की डिजाइन भाषा होंडा शाइन के समान होने की उम्मीद है. नई मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर, हीरो एचएफ डीलक्स, बजाज प्लेटिना 100, टीवीएस स्पोर्ट आदि जैसे मजबूत प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देगी.

    अभी बहुत अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन कारएंडबाइक.कॉम पर बने रहें क्योंकि हम आपको नई होंडा मोटरसाइकिल लॉन्च पर नई खबरें देना जारी रखेंगे.

    Hondaफोटो आभार: (थ्रस्टज़ोन)

    होंडा जल्द ही अपनी बिंगविंग सीबी 350 लाइन-अप में एक नई 350 सीसी मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी. बिगविंग डीलर इवेंट से ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि होंडा जल्द ही CB350 का एक कैफे रेसर वैरिएंट लॉन्च कर सकती है. होंडा CB350 होंडा की एक रेट्रो स्टाइल वाली 350 cc मोटरसाइकिल है. मोटरसाइकिल को पावर देने वाला इंजन 20.7 बीएचपी और 30 एनएम का टार्क पैदा करता है. नई कैफे रेसर भी संभवतः उसी इंजन के साथ आएगी जो  H'Ness CB350 में देखने को मिलता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें