लॉगिन

HOP इलेक्ट्रिक ने 31 मार्च तक वाहनों पर मुफ्त एक्सेसरीज की घोषणा की

HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने घोषणा की है कि वह वसंत और त्योहारों की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए 31 मार्च तक चुनिंदा क्षेत्रों में अपने ग्राहकों को विशेष मुफ्त एक्सेसरीज देगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने 31 मार्च, 2022 तक अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स HOP LEO और HOP LYF पर विशेष मुफ्त एक्सेसरीज़ देने की घोषणा की है. HOP ने फरवरी के मध्य में इसकी शुरूआत की थी और मार्च के अंत तक वसंत ऋतु और त्योहारों की शुरुआत को मनाते हुए इसे पेश किया जाएगा. एक्सेसरीज़ चुनिंदा जोन में कंपनी के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीद के साथ उपलब्ध होंगी.

    brombd4o

    HOP LYF की टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटे और रेंज 125 किमी  तक है

    इस ऑफर के बारे में बोलते हुए, रजनीश सिंह, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने कहा, "शुरुआत के बाद से, HOP  इलेक्ट्रिक मोबिलिटी आधुनिक युग के सवारों को हाई-ऑक्टेन इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने के मिशन पर है. यह मुख्य रूप से इस तथ्य से प्रेरित है कि परिवहन क्षेत्र में फॉसिल फ्यूल पर सबसे अधिक निर्भरता है. यह क्षेत्र CO2 उत्सर्जन में भी महत्वपूर्ण योगदान देता है, जिसका अंततः पर्यावरण पर भारी नकारात्मक प्रभाव पड़ता है".

    उन्होंने कहा, "यह सुनिश्चित करने के लिए कि ग्राहकों को इस त्योहारी सीजन का सबसे अच्छा लाभ मिले, हम विशेष ऑफर और छूट की एक श्रृंखला चला रहे हैं. वर्तमान में, हम हर वाहन की बिक्री पर मुफ्त एक्सेसरीज की पेशकश कर रहे हैं."

    यह भी पढ़ें: HOP OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की दिखी झलक, कंपनी 54 शहरों में कर रही विस्तार

    HOP इलेक्ट्रिक बाजा़र में 2 वाहन बेचती है, HOP LEO और HOP LYF. इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता की HOP LYF 2.0 और एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की योजना है, जिसे HOP OXO कहा जाएगा. HOP का यह भी दावा है कि उनके मौजूदा ई-स्कूटर की रनिंग लागत लगभग 20 पैसे प्रति किमी है, जो पेट्रोल स्कूटरों की तुलना में काफी कम है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें