लॉगिन

हमसफर इंडिया 2023 तक 200 नए शहरों में करेगी डीज़ल की होम डिलेवरी

हमसफर इंडिया के पास वर्तमान में डीजल की होम डिलेवरी की 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है और चालू वित्त वर्ष के दौरान कंपनी की इसे 30 प्रतिशत तक ले जाने की योजना है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हमसफर इंडिया, एक डीजल एट डोरस्टेप सर्विस स्टार्ट-अप, चालू वित्त वर्ष 2022-23 के दौरान भारत के 200 नए शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने की योजना बना रहा है. वर्तमान में कंपनी यह देश भर के लगभग 100 शहरों में अपनी सेवाएं दे रही है. एक आधिकारिक बयान के अनुसार, कंपनी के पास वर्तमान में डीजल की होम डिलेवरी की 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है और चालू वित्त वर्ष के दौरान कंपनी की इसे 30 प्रतिशत तक ले जाने की योजना है. कंपनी का कहना है कि वह भारत के हर कोने तक पहुंचना चाहती है और भविष्य में हर तरह के ईंधन की डिलेवरी में क्रांति लाना चाहती है.

    p4mal37o

    हमसफर इंडिया ने हाल ही में एक 20-लीटर, 20 टैम्परप्रूफ मेटैलिक जेरीकैन लॉन्च किया है.

    हमसफर इंडिया ने हाल ही में एक नया उत्पाद 'सफर', एक 20-लीटर, 20 टैम्परप्रूफ मेटैलिक जेरीकैन लॉन्च किया है, और 2021-2022 में 30,000 से अधिक कंटेनर बेचे हैं. कंपनी ने बाजार में और अधिक पैठ बनाने की रणनीति पर भी काम किया है और चालू वर्ष के दौरान इसकी संख्या दोगुनी होने की उम्मीद है और इसे निर्यात करने की भी उम्मीद है. इसके अलावा, कंपनी कार्बन फुटप्रिंट को कम करने में मदद के लिए एक नया ई-हमसफर मोबाइल पेट्रोल पंप (ई-एचएमपीपी) पेश करने की भी योजना बना रही है.

    यह भी पढ़ें: हमसफर इंडिया दिल्ली में शुरु करेगी अपना पहला चार्जिंग स्टेशन

    नई दिल्ली स्थित फर्म ने ईवी चार्जिंग स्टेशन बाजार में प्रवेश करने की अपनी योजना की भी घोषणा की है. हमसफर इंडिया के सह-संस्थापक निशित गोयल ने इसकी पुष्टि की और कहा, "हम ई-वाहन चार्जिंग स्टेशन व्यवसाय में भी प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं और इस क्षेत्र में प्रसिद्ध कंपनियों के साथ बातचीत चल रही है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें