लॉगिन

दिल्ली में शुरु हुई डीज़ल की होम डिलेवरी, हमसफर ने पेश की ऐप-आधारित सेवा

कंपनी नर्सिंग होम, हाउसिंग सोसायटी और कृषि उद्योग जैसे छोटे क्षेत्रों की मांग को पूरा करने की कोशिश कर रही है, जो ऑर्डर देने के लिए 'फ्यूल हमसफर' ऐप का उपयोग कर सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हमसफर इंडिया ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 20-लीटर 'सफर20' जेरी केन में डीजल की डोरस्टेप डिलीवरी शुरू की है. ऐप आधारित प्लेटफॉर्म नर्सिंग होम, स्वतंत्र घरों और कृषि उद्योग जैसे छोटे क्षेत्रों की मांग को पूरा करने की कोशिश कर रहा है, जो ऑर्डर देने के लिए 'फ्यूल हमसफर' नाम की ऐप का उपयोग कर सकते हैं. ऐप ऑर्डर से लेकर डिलीवरी तक की पूरी ट्रैकिंग करने की अनुमति देती है. कंपनी तत्काल आवश्यकता के मामले में एसएमई और हाउसिंग सोसाइटी की भी मदद करेगी. हमसफर दिल्ली-एनसीआर में 57,000 से 60,000 किलोलीटर की मांग का अनुमान लगा रही है.

    o69kn6to

    हमसफर इंडिया की संस्थापक और निदेशक सान्या गोयल. 

    हमसफर इंडिया की संस्थापक और निदेशक सान्या गोयल ने कहा, "सेवा स्टार्ट-अप को यह सुनिश्चित करने में सक्षम करेगी कि वे ईंधन की मांग को पूरा कर सकें और अपने ग्राहकों के लिए नियमित सप्लाय दे सकें. डीज़ल की डोरस्टेप डिलीवरी को पहले ही मंजूरी दे दी गई है और दिल्ली में ऐसी सेवाओं की भारी मांग है, जिसने हमारे लिए एक नया विकल्प खोल दिया है. विभिन्न प्रतिष्ठान नियमित रूप से अपनी जरूरतों के लिए डीज़ल की दैनिक खपत करते हैं. वे इस ऑन-डिमांड सेवा से लाभ उठा पाएंगे. यह ना केवल सुरक्षित होगा बल्कि परिसर में डीजल के स्टोरेज की जोखिम भरी प्रथा को समाप्त करने में भी मदद करेगा."

    यह भी पढ़ें: कोरोना के बीच मुंबई में 'दि फ्यूल डिलेवरी' आपके घर तक पहुंचाएगा डीज़ल

    हमसफर पहले से ही पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, असम, केरल, गुजरात, गोवा और नोएडा, फरीदाबाद और गाजियाबाद सहित एनसीआर के क्षेत्रों में ऑन-डिमांड डीजल सप्लाय करता है. पेट्रोल पंपो पर लोड करने के अलावा, हमसफर को सीधे तेल टर्मिनलों से डीज़ल लेने के लिए भी इजाजत है. कंपनी का लक्ष्य भारत में शीर्ष 3 डीजल डोर डिलीवरी कंपनियों में शामिल होना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें